उत्तराखंड…दुःखद: कांग्रेस नेता सुनील चमोली का सड़क दुर्घटना में निधन

चमोली। कांग्रेस आईटी मीडिया सेल के प्रदेश महासचिव सुनील का देहरादून में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। कांग्रेस के युवा नेता चमोली के निधन पर चमोली सहित चमोली के मूल गांव बमौथ गांव में शोक की लहर है।

पोखरी विकासखंड के बमौथ गांव निवासी 40 वर्षीय सुनील चमोली राजनीति के साथ ही सामाजिक क्षेत्रों में सक्रिय थे। क्षेत्रीय समस्याओं के लिए हर वक्त संघर्ष करने वाले चमोली पिछले कुछ वर्ष से कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल के मजबूत स्तंभ के रूप में काम कर रहे थे।

सुनील चमोली के भाई हरीश चमोली ने बताया कि बुधवार रात्रि को देहरादून में एक सड़क दुर्घटना में चमोली गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्होंने अस्पताल में उपचार के दौरान अंतिम सांस ली।

चमोली के निधन पर बदरीनाथ के विधायक राजेंद्र भंडारी, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बदरीनाथ के पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट, कर्णप्रयाग के विधायक अनिल नौटियाल, कांग्रेस प्रदेश महामंत्री हरिकृष्ण भट्ट, प्रदेश सचिव मुकेश नेगी, गौचर नगर अध्यक्ष सुनील पंवार, कर्णप्रयाग के महेश खंडूड़ी, जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजा चौहान, धीरेंद्र भंडारी सहित कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी का बड़ा सवाल…तो क्या इस बार भी मानसून में गौला पुल से खतरे से खाली नहीं होगा सफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *