ऋषिकेश… बेटी का शव देखकर फफक पड़े अंकिता के परिजन

ऋषिकेश। 18 सितंबर को संदिग्ध हालात में लापता रिजॉर्ट कर्मी अंकिता का शव शनिवार को शक्तिनहर चीला डैम के पास से बरामद हुआ। बिटिया के शव को देखकर मौके पर मौजूद परिजन फफक पड़े। किसी तरह ढांढस देकर उन्हें शांत कराया।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया। गंगाभोगपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दो अन्य कर्मचारी लापता डोब श्रीकोट निवासी 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए थे।

एक दिन पहले आरोपियों के अंकिता की हत्या कर शव शक्तिनहर में फेंकने के खुलासे के बाद एसडीआरफ टीम ने सर्च आपरेशन शुरू किया। शनिवार सुबह रेस्क्यू टीम ने लापता अंकिता भंडारी का शव चीला पावर हाउस के पास से बरामद किया।

मौके पर मौजूद परिजनों ने शव की शिनाख्त की। एसडीआरएफ ने शव पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि एम्स में पोस्टमार्टम के बाद शनिवार शाम अंकिता का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

अंकिता भंडारी के पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश के चिकित्सकों का एक पैनल बनाया गया। प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम की कार्रवाई दोपहर 12 बजे के बाद शुरू हुई। यह दोपहर 3 बजे तक चली। चार डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज़: सीट पर बैठे-बैठ ही कुचल गए दो के सिर, लटकते रहे धड़, आठ की मौत


अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जिलाधिकारी पौड़ी डा. विजय जोगदंडे से संपर्क करने पर उन्होंने बताया रिपोर्ट संभवतया सोमवार को आएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सीधे कोर्ट में पेश किया जाएगा। नियमानुसार रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। रिपोर्ट में क्या आया है, उसका संज्ञान लेकर कोर्ट से जो भी निर्देश मिलेंगे, उसका पालन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : भानियावाला निवासी मेजर प्रणव नेगी लेह में ड्यूटी के दौरान शहीद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *