जसपुर…यौन उत्पीड़न के आरोप में जसपुर कोतवाल निलंबित

रुद्रपुर। एक महिला के यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश पर जसपुर के कोतवाल को निलंबित कर दिया है।

डीजीपी के आदेश के बाद डीआईजी कुमाऊं डॉ. नीलेश आनंद भरणे ने जसपुर के कोतवाल के तत्काल निलंबन के आदेश जारी किए हैं। मामले की जांच सीओ काशीपुर को सौंपी है। महिला ने जसपुर के कोतवाल अशोक कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए डीजीपी से सीधे शिकायत की थी। काशीपुर निवासी एक महिला ने जसपुर कोतवाल अशोक कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

महिला ने इस संबंध में डीजीपी को तहरीर भेजते हुए कार्रवाई की मांग की थी। महिला का आरोप था कि वह कुछ समय पहले कोतवाल अशोक कुमार के संपर्क में आई थी। इसके बाद से कोतवाल उससे लगातार बात करने लगे।

अपने झांसे में लेकर कोतवाल अशोक कुमार ने उसका यौन उत्पीड़न किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी अशोक कुमार ने डीआईजी कुमाऊं डा. भरणे को जसपुर के कोतवाल अशोक कुमार को निलंबित करने के आदेश किए।

डीआईजी डा.भरणे ने बताया कि डीजीपी के आदेश पर जसपुर के कोतवाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में वह पुलिस लाइन रुद्रपुर में संबद्ध रहेंगे। मामले की जांच सीओ काशीपुर वंदना वर्मा को सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : जाजरदेवल निवासी आईटीबीपी के जवान का शव राजस्थान में गार्डरूम में लटका मिला

वहीं एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस विभाग में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं हो सकती है। निरीक्षक अशोक कुमार के खिलाफ विभागीय जांच भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  घर के आगे पड़ा मिला निजी कर्मचारी का शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *