मोटाहल्दू… अभी-अभी : पाडलीपुर में घर में घुसी अज्ञात युवती, अपने घर में बच्चे के जन्म दिन के निमंत्रण का बहाना बनाते हुए आलमारी खंगाली, कमरे में मौजूद बच्चे को गोद में उठाया और…

मोटाहल्दू। यहां के पाडलीपुर गांव में जन्मदिन का निमंत्रण देने के बहाने घर में घुस कर बच्चे को गोद में उठा चुकी एक युवती को बच्चे की मां के ऐन वक्त पर मौके पर पहुंच जाने के कारण घर से खाली हाथ भागना पड़ा। इस बीच अज्ञात युवती ने घर की आलमारी को भी खंगाल दिया था।


मिल रही जानकारी के अनुसार पाडलीपुर गांव में कैलाशचंद आर्या का घर है। आज शाम लगभग पांच बजे के आसपास उनका तीन साल का बच्चा एक कमरे में खेल रहा था। जकि उनकी पत्नी मंजू आर्या दूसरे कमरे में काम निपटा रही थी।

मंजू के अनुसार उसे बच्चे वाले कमरे में किसी महिला के बोलने की आवाज सुनाई पड़ी तो लगा कि उनकी देवरानी बच्चे से बात क रही होगी। कुछ देर बाद जब वह कमरे में गई तो जींस और टीशर्ट पहने एक युवती बच्चे को गोद में लेकर कमरे से बाहर निकल ही रही थी।

मंजू ने बताया कि जब उसने युवती से परिचय पूछा तो उसने बिना किसी गांव का नाम बताए कहा कि वह दूसरे गांव से आई है। उसे घर में बच्चे का जन्मदिन है इसलिए वह उन्हें निमंत्रण देने के लिए आई है। लेकिन जब मंजू ने कहा कि वह तो उसे जानती ही नहीं है तो वह तेजी से घर से बाहर निकली और इसके बाद घर के बाहर स्कूटी के स्टार्ट होने की आवाज आई।

जब तक मंजू घर से बाहर निकलती तब तक युवती नौ दो ग्यारह हो चुकी थी। मंजू के अनुसार युवती ने बच्चे से बात करते करते उनकी आलमारी खोल की पूरी तरह खंगाल ली थी। उसमें रखा मंजू का पर्स भी खुला पड़ा था।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून एक्सप्रेस के ट्रेक पर एक कुंतल का पत्थर, 1100 लोगों की जिंदगी पर मंडराया खतरा, रेलवे ने शुरू की जांच

घर से सामान चोरी हुआ या नहीं यह अभी पता नहीं चल सका है। हल्दूचौड़ पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है लेकिन अभी मंजू या उनके पति ने पूरी घटना की तहरीर पुलिस को नहीं सोंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ ब्रेकिंग : दूसरी के साथ रह रहा था पति, दामाद को लेकर बिहार से पहुंची पत्नी ने डाल दी रेड, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सब पहुंच गए थाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *