हे राम : पैसों के विवाद में सगे भाई-बहनों ने की रेलवे गेटमैन की हत्या

पीलीभीत। नेउरिया थाना क्षेत्र के भमोरा गांव में एक घर से 33 वर्षीय रेलवे गेटमैन का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है। गेटमैन कमलेश यादव की उसके तीन भाई-बहनों और उनकी पत्नियों ने पैसों के विवाद में धारदार हथियारों से हत्या कर दी।


पुलिस ने आईपीसी की धारा 364 (हत्या के लिए अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और तीन महिलाओं सहित छह नामजद आरोपियों में से चार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी फरार हैं।


पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, कमलेश मुख्य आरोपी 35 वर्षीय दीनदयाल के साथ तीन अक्टूबर को दवा खरीदने के लिए घर से बाजार के लिए निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा।


एडिशनल एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी ने कहा कि पीडि़त भमोरा क्रॉसिंग पर तैनात था और उसकी सिफारिश पर दीनदयाल को ट्रैक्टर चालक के रूप में लगाया गया था।


दीनदयाल ने कमलेश को 36 हजार रुपये का भुगतान किया था, लेकिन उसने कई बार याद दिलाने के बावजूद दीनदयाल को नहीं दिया।
3 अक्टूबर को दीनदयाल यादव को अपने घर ले गया और उसे शराब पिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  मंडी न्यूज: बसपा प्रत्याशी डा. प्रकाश चंद भारद्वाज ने भरा नामांकन, मंडी को देश का सबसे विकसित लोकसभा क्षेत्र बनाने का दावा


एएसपी ने बताया कि यादव के नशे में धुत होने के बाद छह आरोपियों ने उसकी हत्या कर शव को अपने घर में दफना दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  viral news: ऐसा भी क्या आलस! मेडिकल कॉलेज के वार्ड में स्कूटी से घूमती दिखी महिला नर्स, Video काफी तेजी से हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *