अल्मोड़ा— जिलाधिकारी विनीत तोमर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज बेस अस्पताल का निरीक्षण कर दिए निर्देश

अल्मोड़ा- जिलाधिकारी विनीत तोमर ने सोबन सिंह जीना राजकीय मेडिकल कॉलेज तथा गोवर्धन तिवारी राजकीय बेस अस्पताल का निरीक्षण संबंधितों के साथ किया। उन्होंने राजकीय मेडिकल पहुंचकर निर्माणाधीन भवनों के बारे में विभिन्न जानकारियां प्राप्त की तथा कार्यदाई संस्था समेत ठेकेदार को कार्य पूर्ण करने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान प्रधानाचार्य सीपी भैंसोड़ा द्वारा जिलाधिकारी को कॉलेज संबंधी विभिन्न जानकारियां जैसे अध्ययनरत छात्रा छात्राओं की संख्या, स्टाफ, गतिविधियों आदि की विस्तृत जानकारियां दी गई।इसके पश्चात जिलाधिकारी ने राजकीय बेस अस्पताल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के विभिन्न पटलों को देखा तथा अस्पताल प्रबंधन द्वारा जनता को दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं की भी जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि उपलब्ध संसाधनों का सदुपयोग करते हुए रोगियों का बेहतर उपचार किया जाए। साथ ही उन्होंने बेस अस्पताल के निर्माणाधीन भवनों का भी निरीक्षण किया तथा संबंधितों को कार्यों को गुणवत्ता के साथ जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अस्पताल की जो भूमि खाली पड़ी हुई है, उसका सदुपयोग किया जाए। इस संबंध में उन्होंने इस खाली पड़ी भूमि में विभिन्न गतिविधियों के लिए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

इस दौरान प्रिंसिपल मेडिकल कॉलेज सीपी भैंसोड़ा तथा परियोजना प्रबंधक सीएनडीएस हरीश प्रकाश समेत अन्य संबंधित उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *