सोमेश्वर पुलिस ने विभिन्न गावों में भांग की खेती को किया नष्ट

अल्मोडा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र राजगुरु के निर्देशन में अल्मोड़ा पुलिस द्वारा “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” के तहत जनपद को नशा मुक्त बनाने हेतु नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही करते हुए नशा मुक्त समाज की परिकल्पना को साकार करने के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे है।

इस क्रम मे  सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सोमेश्वर कश्मीर सिंह के नेतृत्व में सोमेश्वर पुलिस द्वारा दिनांक- 04.09.2023 को थाना क्षेत्र के ग्राम टाना, मड़ी, लखनाड़ी व बरगला में भांग की खेती को नष्ट कर ग्रामीणों को नशा मुक्ति का संदेश देते हुए अपने आस-पास उगी भांग को स्वंय नष्ट करने हेतु प्रेरित किया गया।  ग्रामीणों को नशे के दुष्परिणामों की जानकारी देकर नशा मुक्त जीने हेतु जागरुक किया गया।

थानाध्यक्ष सोमेश्वर ने ग्रामीणों को बताया कि गांव या आस-पास अवैध रुप से नशा बेचने वालों की सूचना पुलिस को दें, थाना पुलिस द्वारा ऐसे लोगों पर कार्यवाही की जाएगी। नशा मुक्त अभियान में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गयी। इस कार्य में सोमेश्वर पुलिस टीम के -थानाध्यक्ष सोमेश्वर कश्मीर सिंह- हे0कानि0 गोपाल गिरी- हे0कानि0 वीरेंद्र राय-कानि0 सूरज कुमार और एचजी देवेश सिंह मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगोत्री हाईवे के पास हादसा, तीर्थयात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *