अर्की न्यूज: सीएम एक- एक करके कर रही सभी गारटियां पूरी – सतीश कश्यप

अर्की (हिमाचल प्रदेश)। मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनावों के दौरान घोषित अपनी दस गारंटियों में से इंदिरा गांधी प्यारी बहना के नाम से प्रदेश की महिलाओं को हर महीने पन्द्रह सौ रुपये देने की पाचंवीं गारंटी पूरी कर दी है।

अर्की ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश कश्यप ने अर्की विश्राम गृह में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कांग्रेस के चुनावी दस गारंटियों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्प हैं।


उन्होने विपक्षी दलों के नेताओं पर बरसते हुए कहा कि वे केवल अपनी राजनीति को चमकाने हेतू कांग्रेस की दस गारंटियों को पूरा न कर पाने का आरोप लगा रहे है । परंतु मुख्यमंत्री इस दिशा में लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ने सत्ता में आते ही सर्वप्रथम ओपीएस लागू करने की प्रथम गारंटी को पूरा कर प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को लाभ पहुंचाया। साथ ही राजीव गांधी स्टार्ट अप योजना प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिये वरदान साबित हो रही है।

उन्होने कहा कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों मेें अंग्रेजी माध्यम में पढ़ाई आरंभ की गई है। इसके अतिरिक्त किसानों व पशुपालकों के लिए भी अनेकों कल्याणकारी योजनाऐं आरंभ की गई हैं। सतीश कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खु के नेतृत्व में प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है तथा प्रदेश का हर वर्ग मुख्यमंत्री से संतुष्ट है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज :मां शूलिनी आटो रिक्शा यूनियन का देवी जागरण आज, भंडारा कल दोपहर 12 बजे से

इस अवसर पर उनके साथ नगर पंचायत अर्की के पार्षद कुलदीप सूद,निर्मला देवी तथा पूर्व अध्यक्ष सीमा शर्मा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *