उत्तराखंड ब्रेकिंग : कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए इस नेता ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा को भेजा मानहानि नोटिस

देहरादून। दल – बदल से शुरू सियासी लड़ाई अब कानूनी दांव पेंच में बदल रही है। इसी क्रम में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बड़कोट नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अतोल रावत ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा को मानहानि का नोटिस भेजा है।

अतोल रावत ने अपने अधिवक्ता संजीव कुमार शर्मा के जरिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष माहरा को भेजे नोटिस में कहा है कि माहरा ने 18 मार्च को कांग्रेस भवन में आयेाजित पत्रकार वार्ता में उन पर राजीव गांधी आवास योजना में अनियमितता के आरोप लगाए थे।

रावत ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ चल रहा मुकदमा भाजपा में जाने के बाद बंद किया गया, जबकि उन्होंने कोर्ट से निर्दोष साबित होने के डेढ़ साल बाद भाजपा ज्वाइन की। इस कारण माहरा अपने कथन पर 15 दिन के भीतर माफी मांगे, वरना वो इस प्रकरण में कानूनी कार्यवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज: HNB चिकित्सा शिक्षा विवि के कुलपति ने मेडिकल कॉलेज और कैंस संस्थान का किया निरीक्षण, जानें क्या बोले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *