ताइक्वांडो खिलाड़ियो का कलर बेल्ट प्रमोशन टेस्ट  का आयोजन 

अल्मोड़ा। नंदा देवीमन्दिर प्रांगण में प्रशिक्षक कमल जोशी, कनिष्का भंडारी , मनोज पांडे,  जी पी पंकज के प्रशिक्षण एवं मार्गदर्शन में 126  ताइक्वांडो खिलाड़ियो (बच्चों) ने (कलर बेल्ट प्रमोशन) टेस्ट में प्रतिभाग किया। 

 ताइक्वांडो के मुख्य प्रशिक्षक कमल कुमार बिष्ट के निरीक्षण व नेतृत्व में आयोजित यह प्रशिक्षण बच्चों को प्रतिभागियों को ताइक्वांडो कलर बेल्ट के लिए खेल की बारीकियां सिखाई गई और उन्हें आगे प्रतियोगिताओं के लिए तैयार किया गया।

 इस अवसर पर गिरीश गोस्वामी सीनियर खिलाड़ी, पंकज वर्मा ,जीपी पंकज, बालम सिंह भाकुनी, डॉक्टर दीपक पंत के साथ ही  

सीनियर खिलाड़ी ताइक्वांडो कोच मनोज पांडे ताइक्वांडो  कोच कनिष्का भंडारी अन्नत बिष्ट कमल जोशी ताइक्वांडो  कोच सभी सीनियर खिलाड़ी और कोच उपस्थित रहे। 

इस अवसर पर अपने संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि ताइक्वांडो आज के दौर में आत्म सुरक्षा का सबसे बेहतर साधन है साथ ही खेलों से शरीर स्वस्थ रहता है इसलिए बच्चों और युवाओं को नियमित खेल का अभ्यास जारी रखना जरूरी है साथ ही नियमित अभ्यास कर खिलाड़ी विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में प्रतिभा कर अपने जिले राज्य और देश का नाम रोशन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  14 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

इस इस कलर बेल्ट प्रमोशन टेस्ट के दौरान अभिभावक गण ताइक्वांडो के सीनियर खिलाड़ियों ने प्रतिभा कर रहे सभी खिलाड़ियों की सराहना की और उनसे आशा की आगे और बेहतर कर जिला और राज्य के साथ-साथ राष्ट्र का नाम रोशन करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : वाहनों के नए सीरीज के वीआईपी नंबर के लिए ऑनलाइन बोली शुरू

 इस अवसर पर ताइक्वांडो के मुख्य प्रशिक्षक कमल कुमार ने सबका धन्यवाद कर टेक्नोखेल में बेहतर कर अच्छे परिणाम आने की आशा व्यक्त की।

यह भी पढ़ें 👉  15 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *