बिलासपुर न्यूज: भाजपा नेता बाघछाल पुल को लेकर कर रहे तथ्यहीन बयानबाजी -संदीप पंडित

सुमन डोगरा, बिलासपुर। बाघछाल पुल के लोकार्पण पर तथ्य विहीन बयान बाजी कर रहे हैं भाजपा नेता। यह बात बिलासपुर के शाहतलाई में पत्रकारों को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव संदीप पंडित ने कही।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव युवा नेता विवेक कुमार के नेतृत्व में झंडूता विधानसभा में विकास की एक नई गाथा लिखी जा रही है। जिससे झंडुता विधानसभा क्षेत्र के विधायक बुरी तरह से तिल-मिलाए हुए हैं।

कोटधार क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु ने 16 मार्च 2024 को झण्डूता विधानसभा का दौरा किया और बाघछाल पुल का उद्घाटन करके जनता को समर्पित किया जिसका लाभ कोटधार क्षेत्र के साथ-साथ झंडूता,बरठी, घुमारवीं, शाहतलाई, लठियाणी, बड़सर,हमीरपुर,कांगड़ा, धर्मशाला सहित कई क्षेत्रों के लोगों को भी लाभ मिलेगा। बाघछाल पुल झंडूता विधानसभा के कोटधार क्षेत्र के लिए एक नया स्वर्णिम युग लेकर आएगा।

इस पुल का शिलान्यास तत्कालीन मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह ने पुल निर्माण के लिए बजट में पैसों के प्रावधान के साथ किया था। लेकिन भाजपा सरकार की लापरवाही से पुल का निर्माण नहीं हो पाया। बड़े ही दुख की बात है कि विधायक जीत राम कटवाल ने अपनी झंडूता भाजपा टोली के माध्यम से बाघछाल पुल के उद्घाटन पर एक निंदा प्रस्ताव पास किया।

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव संदीप पंडित ने कहा कि झंडूता की जनता सब जानती है कि बाघछाल का पुल का कार्य पूर्व कांग्रेस सरकार में वीरभद्र सिंह के प्रयासों से शुरू हुआ और वर्तमान में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के द्वारा इस पुल का लोकार्पण हुआ। इस अवसर पर व्यापार मंडल तलाई अध्यक्ष व मनोनीत पार्षद राजेश कौशल, नगर पंचायत तलाई मनोनीत पार्षद देवराज चन्देल,मनोनीत पार्षद रविन्द्र भाटिया सोनूयुवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  11 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *