उत्तराखंड ब्रेकिंग : मंगेतर ही निकला युवती का हत्यारा

रुड़की। पुलिस ने शनिवार को बुग्गावाला थाना क्षेत्र के जंगल में हुई युवती की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया है। भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी ने युवती की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 13 अप्रैल को मोहर्रम अली ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनकी पुत्री अपनी सहेली के यहां जाने की बात कहकर घर से निकली थीं, लेकिन वापस नहीं लौटी।

इस पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। बताया कि बीती 15 मई को बुग्गावाला थाना क्षेत्र के जंगल में एक युवती का शव मिला। जिसकी पहचान खेलड़ी गांव निवासी युवती शोकिना के रूप में हुई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमे में हत्या की धराओं में बढ़ोतरी कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  मां बेटे पर फायरिंग, होटल में घुसकर तोड़फोड़

परिचर्चा: हमीरपुर से आया आदमी बोला— खतरे में है अनुराग की सीट, सुरेश— कंगना के सितारे भी संकट में

इसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर युवती के होने वाले मंगेतर शहराज निवासी खेलड़ी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि सगाई के बाद युवती के किसी और से अवैध संबंधों की जानकारी मिलने पर उसने 13 अप्रैल को युवती को जंगल में ले जाकर चुन्नी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को मिट्टी में दबा दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कल से बंद हो जाएगी पैराग्लाइडिंग

सोलन के प्रदीप से पूछो हंस कैसे लाते हैं जिंदगी में बहार I SJ TV I Satymev Jayte

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है। पुलिस टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमोद कुमार, उप निरीक्षक प्रदीप चौहान, कांस्टेबल उबैदुल्लाह, दीपक ममगाईं, राहुल कुमार आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद: ASI की करंट लगने से मौत पुलिस महकमे में शोक लहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *