उत्तराखंड ब्रेकिंग: मायके पहुंची विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

रानीखेत (अल्मोड़ा)। ताड़ीखेत के अमयाड़ी में मायके पहुंची विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव फंदे में लटका मिला। मृतका के भाई की तहरीर पर ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न के तहत केस दर्ज किया गया है।

Reaction Video : ध्रुव राठी ने खोल दी मोदी की पोल पट्टी, हो न जाए नुकसान, भाजपा घबराई —भाग 1

द्वाराहाट के धरमगांव निवासी तारा जोशी (31) का विवाह छह साल पूर्व मनोज जोशी के साथ हुआ था। बीते 19 मई को वह मायके आई थी। मंगलवार सुबह जब मायके वाले उसके कमरे के बाहर पहुंचे तो दरवाजा नहीं खुला। उन्होंने ग्रामीणों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा और भीतर पहुंचे तो तारा का शव फंदे पर लटका मिला।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ब्रेकिंग: बहन को बाघ से बचाने के लिए शेरनी की तरह भिड़ गई बहन, घायल लीला को देखकर बनी रणचंडी

Reaction Video : ध्रुव राठी ने खोल दी मोदी की पोल पट्टी, हो न जाए नुकसान, भाजपा घबराई —भाग 2

सूचना के बाद राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर बहन की मौत पर भाई नवनीत पांडे ने ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। उसके मुताबिक लंबे समय से पति, सास, ननद और बहनोई दहेज की मांग कर उसकी बहन को प्रताड़ित कर रहे थे।

परिचर्चा: हमीरपुर से आया आदमी बोला— खतरे में है अनुराग की सीट, सुरेश— कंगना के सितारे भी संकट में

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : आईटीआई गैंग पर पुलिस हुई सख्त, सरगना समेत 11 गिरफ्तार

उसके साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया और वह मायके आ गई। यहां भी वह मानसिक तनाव से जूझ रही थी। भाई की तरफ से तहरीर मिलने के बाद राजस्व पुलिस ने सास, ननद और पति के खिलाफ धारा 323, 504, 498, 306, 304 और दहेज एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज : हाथ में हेलमेट टांगकर, नंबर प्लेट हटाकर, लाल नीली बत्ती लगाकर नैनीताल की सड़कों पर वाहन दौड़ाना पड़ा महंगा, बाइक सीज

बद्दी के थाना गांव के केमिकल गोदाम में भड़की भयंकर आग I SJ TV I Satymev Jayte

मृतका के भाई की तरफ से तहरीर मिलने के बाद ससुरालियों पर केस दर्ज किया गया है। नायब तहसीलदार को जांच सौंपी गई है। मामले में जल्द कार्रवाई होगी।
-दीपिका आर्या, तहसीलदार, रानीखेत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *