नगर परिषद बिलासपुर पर एक बार फिर से भाजपा का कब्जा

सुमन डोगरा, बिलासपुर। नगर परिषद बिलासपुर पर एक बार फिर से भाजपा का कब्जा हो गया है। इस जीत को लेकर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, महामंत्री त्रिलोक कपूर, सिकंदर कुमार, बिहारी लाल शर्मा, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, त्रिलोक जमवाल, रणधीर शर्मा, स्वतंत्र सांख्यान, स्वदेश ठाकुर, सतपाल सत्ती, जेआर कटवाल, सुमित शर्मा, कमलेश कुमारी, विनोद ठाकुर, इंदर लखनपाल ने हर्ष व्यक्त किया और नव नियुक्त अध्यक्ष एवं टीम को बधाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल उपचुनाव: नामांकन वापसी के बाद अब 13 उम्मीदवार मैदान में, 10 जुलाई को होगा तीन सीटों पर मतदान

नालागढ़ का रण : निर्दलीय खड़े होकर न बिगाड़ दें खेल


इस अवसर पर भाजपा विधायक त्रिलोक जमवाल ने बताया कि नगर परिषद के उपाध्यक्ष कमल गौतम सर्वसम्मति से नप अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। यह भाजपा के लिए हर्ष का विषय हैं। कांग्रेस की ओर से कोई भी नॉमिनेशन फाइल न होना और भाजपा की ओर से समर्थन मिलने के बाद कमल गौतम को अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण : सरकार में आने पर केएल ठाकुर व राणा को मिलेगा विशेष सम्मान: जयराम

आ गई तारीख / फिर जंग का मैदान बनेगा हिमाचल

सदर एसडीएम अभिषेक कुमार गर्ग की अध्यक्षता में यह चुनाव आयोजित किया गया. आपको बता दें कि नगर परिषद बिलासपुर में इससे पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कमलेंद्र कश्यप को अध्यक्ष नियुक्त किया गया था, लेकिन बाद में भाजपा के ही पार्षदों और अध्यक्ष के स्वर न मिलने की वजह से भीतर खाते उनके खिलाफ काफी विरोध शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बरसी आफत: नेपाल में भारी बारिश से तबाही, 14 लोगों की मौत; लामजमग में भूस्खलन की वजह से बह गए तीन घर

आ गई तारीख / फिर जंग का मैदान बनेगा हिमाचल

अंततः कमलेंद्र कश्यप ने स्वतः ही अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा की भाजपा का परचम नगर परिषद बिलासपुर पर कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *