जीआईसी अल्मोड़ा में शुरू हुई स्मार्ट क्लास मुख्य शिक्षा अधिकारी ने किया शुभारंभ

एस एस कपकोटी 

अल्मोड़ा। जीआईसी अल्मोड़ा में स्मार्ट क्लास शुरू हो गई है मुख्य शिक्षा अधिकारी अंबेजत बलोदी ने इसका शुभारंभ किया।

बता दें कि पी०एमश्री अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज अल्मोड़ा में स्मार्ट क्लास के लिए लगाए गए इंटरैक्टिव पैनल उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्य शिक्षा अधिकारी अल्मोड़ा अम्बादत्त बलौदी और विशिष्ट अतिथि पी०टी०ए० अध्यक्ष  शिवराज सिंह कपकोटी रहे।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला न्यूज: होमस्टे में ठहरे यूपी के दो युवकों से पकड़ा लाखों का चिट्टा, स्थानीय युवकों को करते थे सप्लाई

 कार्यकम का उद्घाटन मुख्य अतिथि ने कक्षाओं में  लगे 7 इन्टरऐक्टिव पैनलों के उद्घाटन व निरीक्षण के साथ किया । जिसके वाद विद्यालय के मुख्य सभागार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें प्रधानाचार्य  राजेश बिष्ट  ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा विद्यालय के शैक्षणिक माहौल के उन्नयन में किये जा रहे प्रयासों से मुख्य अतिथि को अवगत कराया। 

 मुख्य शिक्षा अधिकारी द्वारा इंटरैक्टिव पैनल लगाये गये कक्षा-कक्षों का अवलोकन किया तथा शिक्षण कार्य करा रहे अध्यापकों के प्रयासों की सराहना की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : पकड़ा गया लालकुआं दुग्ध समिति का दुष्कर्म का आरोपी अध्यक्ष मुकेश बोरा

प्रधानाचार्य राजेश बिष्ट ने बताया कि विद्यालय में कुल 7 इंटरैक्टिव पैनल लगाये गये जिसमें 4 इंटरैक्वि पैनल पीएमश्री मद से लगाये गये है जबकि 3 पैनल विद्यालय द्वारा अपने निजी श्रोतों से लगे है। विशिष्ट अतिथि ने विद्यालय के शैक्षणिक माहौल की सराहना की तथा विद्यालय के लिए आने वाले समय में सहयोग का आश्वासन दिया। मुख्य अतिथि ने विद्यालय के अपने समय को याद किया व विद्यालय के शिक्षण उन्ययन के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन डॉ० गोविन्द सिंह रावत ने किया।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश ब्रेकिंग: नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकराई कार

 इस अवसर पर श्रीमती प्रेरणा गुरूरानी, दीपक पाण्डे, आशुतोष साह, जगदीश पाण्डे, मदन सिंह भण्डारी, राम सिंह बिष्ट, मंयक तिवारी, राजेन्द्र सिंह रावत आदि अध्यापक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *