सोलन ब्रेकिंग : पकड़ा गया रात के समय सड़क किनारे खड़े नई नवेली पिकअप उड़ाने वाला, रबौण का रहने वाला है आरोपी

सोलन। सोलन पुलिस ने सपरून में एलआईसी कार्यालय के गेट के बाहर खड़ी की गई नई नवेली महिंद्रा पिकअपको उड़ाने वाला शातिर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नेपाल का रहने वाला है। इससे पहले भी आरोपी ने सोलन के सदर थाना क्षेत्र से दो लाख 65 हजार कीमत की 130 प्लेटें शटरिंग चोरी कर ली थी। यह नहीं उसके खिलाफ यूपी के जालौन जिले के कैलिया थाने में भी आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

पानी नहीं ये चीजें है पेट में पथरी होने का कारण, जानिए लेजर एक्सपर्ट डा. हरप्रीत से

एसपी सोलन गौरव सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बीती तीन मार्च को गलानग निवासी अमित कुमार ने सदर थाने में आकर सूचा दी कि उसने दो मार्च को रात करीब दस बजे अपनी 10 नई महिंद्रा पिकअप Applied For No. T1123HP6440K को एलआईसी कार्यालय सपरून के गेट न0 2 के सामने वर्षा शालिका के साथ खड़ा किया थ। इसके बाद वह​अपने घर चला गया था। अगली सुबह जब वह उठा तो उसने जीपीएस से अपनी गाड़ी की लोकेशन चेक की तो उसने गाड़ी वहां नहीं थी। सोलन पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरी हुई महिंद्रा पिकअप की तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : पकड़ा गया लालकुआं दुग्ध समिति का दुष्कर्म का आरोपी अध्यक्ष मुकेश बोरा

सोलन की आकांक्षा ने कुराश खेल में जीता गोल्ड, युवाओं को दिया यह संदेश

उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला। कई लोगों की गवाही, टावर डंप एनालिसिस आदि का अन्वेषण करने के बाद सोलन की सद थाना पुलिस ने रविवार यानी 16 जून को पिकअप को चुराने के आरोप में मूल रूप से नेपाल निवासी और वर्तमान में रबौण क्षेत्र के एससीईआरटी के समीप रहने वाले मोहन सिंह उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायल के समाने पेश करने के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : छात्रों के बीच सकारात्मक संबंधों को दें बढ़ावा: प्रो. चंदेल

सिरमौर के राजगढ़ की खुमानी की धमक देश भर में

एसपी ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि विक्की इससे पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है। उसके विरुद्ध सदर पुलिस थाने में चोरी का एक एक मामला दर्ज है। जिसमें उसने दो लाख 65 हजार कीमत की 130 प्लेटें शटरिंग की चोरी की थी। अब तक इनमें से 35 प्लेटें ही बरामद हो सकी हैं। इसके अतिरिक्त उसके खिलाफ उतर प्रदेश के जालौन जिले के कैलिया थाने में भी आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत एक मामला दर्ज है। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कुल्लू न्यूज: हिंदू संगठनों की धरना प्रदर्शन की अपील से देव समाज परेशान, दशहरा उत्सव की तैयारियों में पड़ रहा खलल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *