ब्रेकिंग रेलवे : काठगोदाम आ रही संपर्क क्रांति के कोच में मिला शव, बरेली निवासी के रूप में हुई शिनाख्त

हल्द्वानी। दिल्ली से काठगोदाम को आ रही उत्तराखंड संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में लाश मिली है। जीआरपी पुलिस ने शव को हल्द्वानी मोर्चरी भिजवा दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त लाश ट्रेन के कोच में मुरादाबाद में एक यात्री ने रेलवे के इमरजेंसी नंबर 139 में सूचना देकर बताया कि उनके कोच में एक शव पड़ा है, परंतु मुरादाबाद में आरपीएफ ने उसकी सुध नहीं ली, इसके बाद रामपुर आरपीएफ और रुद्रपुर सीआरपीएफ ने भी ट्रेन से शव को उतारने का प्रयास नहीं किया।

यह भी पढ़ें 👉  मंडी न्यूज: सन्यारड़ में जमीन धंसने से ताश के पत्तों की तरह गिर रहे घर, अभी भी करीब 20 मकानों पर मंडरा रहा खतरा

जब लालकुआं पहुंची, तो यहां ट्रेन के गार्ड ने मेमो देकर लाश को लालकुआं आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया, इसके बाद उक्त लाश को रेलवे पुलिस अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें 👉  कंगना रनौत ने क्यों कहा- "मुझे खेद है अपने शब्द वापस लेती हूं", पार्टी के किनारा करने के बाद आया बयान

इसके बाद जीआरपी ने कोच में पूछताछ करते हुए शव के शिनाख्त के प्रयास शुरू किए, आधी रात के बाद मृतक की शिनाख्त मोहल्ला बंजारन थाना नवाबगंज बरेली उत्तर प्रदेश निवासी मोहम्मद मुस्तकीम के रूप में हुई, जिसके बाद जीआरपी ने मृतक के शव को हल्द्वानी मोर्चरी में भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ​ब्रेकिंग न्यूज: शिमला के शोधी में खुदाई के दौरान मिला नर कंकाल, चारों तरफ बनी थी पत्थरों की दीवार

मृतक के मुंह एवं नाक से खून बह रहा है जीआरपी पुलिस के मुताबिक घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही लग सकेगी। परंतु यात्रियों का कहना था कि यदि मुरादाबाद या रामपुर में आरपीएफ उक्त अचेत व्यक्ति का संज्ञान ले लेती तो शायद उसकी जान बचाई जा सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *