उत्तराखंड ब्रेकिंग : यहां इवनिंग वाक पर निकली महिला व दो भतीजियों को बीडीओ की कार ने कुचला, तीनों की मौत

टिहरी। यहां बौराड़ी में नगर पालिका कार्यालय रोड पर अपनी दो भतीजियों के साथ इवनिंग वाक को निकली महिला व उसकी दो भतीजियों को तेज रफ्तार से आ रही ​जाखणीधार के बीडीओ की कार ने कुचल दिया।

महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्चियों को गंभीर स्थिति में चिकित्सालय में पहुंचाया गया जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे में तन अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शॉकिंग उत्तराखंड : पिथौरागढ़ निवासी विवाहित एयर ट्रैफिक कंट्रोल सहायक मैनेजर ने लड़कियों के कपड़े पहनकर दी जान


मिली जानकारी के अनुसार बौराड़ी निवासी रविंद्र नेगी की 36 वर्षीय पत्नी रीना नेगी आज शाम लगभग साढ़े सात बजे अपने भाई सुरेंद्र नेगी की की 10 वर्षीय अग्रिमा नेगी और सात वर्षीय अवंतिका के साथ पालिका रोड पर इवनिंग वाक पर निकली थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: दस साल पुराने मामले में केस दर्ज हुए तो इसमें क्यों नहीं, जानिए क्या बोले विधायक

कुछ और लोग भी यहां पर इवनिंग वाक कर रहे थे। इसी बीच एक तेर रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। रीना नेगी कि मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल अग्रिमा व अवंतिका को गंभीर हालत में चिकित्सालय पहुंचाया गया। लेकिन उन्हें भी बचाया नहीं जा सका।

इस घटना में तीन और लोग भी घायल हुए हैं। टिहरी के एएसपी जेआर जोशी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बीडीओ की कर चला रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: युवक की मौत के मामले में दोस्तों पर केस, मृतक के परिजनों को गुमराह करने का लगाया आरोप

चिकित्सालय से अभी पोस्टमार्टम की प्रकिया पूरी करने के बाद कल परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। दूसरी ओर मृतकों के घर पर मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *