सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए रेखा आर्या को मिला सुपर वुमन अवार्ड

एस एस कपकोटी अल्मोड़ा 

सामाजिक कार्यकर्ता रेखा आर्य को समाज में महिला उत्थान और सामाजिक क्षेत्र में  उल्लेखनीय कार्य करने के लिए सुपर वुमन अवार्ड से नवाजा गया।, यह सम्मान उन्हें  फोरएवर स्टार इंडिया द्वारा दिया गया।

बता दें कि फॉरएवर स्टार इंडिया एक प्रतिष्ठित मंच है जो विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रहे असाधारण प्रतिभाओं और समाज में उल्लेखनीय योगदान करने वालों को सम्मानित करने के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज: शादी की तारीख तय होने के बाद मुकरा युवक, थाने पहुंची युवती

रेखा आर्य भी पिछले लंबे समय से ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए कार्य कर रही है और वही हस्तशिल्प और पर्यटन के क्षेत्र में भी सराहनीय कार्य कर रही है अपने सस्ता के माध्यम से वह लोगों को महिलाओं को सौर ऊर्जा से जोड़ रही है और वही महिलाओं को स्वरोजगार के क्षेत्र  में जोड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। उनके सामाजिक क्षेत्र में दिए जा रहे इस योगदान को देखते हुए फॉरएवर स्टार इंडिया द्वारा उनको सुपर वुमन अवार्ड 2024 से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश ब्रेकिंग: नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकराई कार

सुपर वुमन अवार्ड मिलने पर रेखा आर्य ने कहा कि मुझे सामाजिक कार्यकर्ता की श्रेणी में फॉरएवर स्टार इंडिया से “सुपर वुमन अवार्ड 2024” पुरस्कार प्राप्त करने पर गर्व है। फॉरएवर स्टार इंडिया एक प्रतिष्ठित मंच है जो विभिन्न क्षेत्रों में असाधारण प्रतिभाओं और उपलब्धियों को पहचान कर  उन्हें सम्मानित करता है। यह पुरस्कार मुझे सामाजिक कल्याण और सामुदायिक विकास के लिए अपने प्रयासों को जारी रखने के लिए प्रेरित करता है। सम्मान के लिए धन्यवाद  

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग: भक्त प्रह्लाद की मूर्ति तोड़ने का आरोपी युवक अरेस्ट, लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ कर किया विरोध प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *