नालागढ़ का रण : डा. राजीव बिंदल ने संभाला नालागढ़ में केएल के लिए मोर्चा

नालागढ़। हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने नालागढ़ का एक दिवसीय दौरा किया और इस एक दिवसीय दौरे के दौरान उन्होंने नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में प्रत्याशी कृष्ण लाल ठाकुर के लिए नालागढ़ बाजार में डोर टू -डोर प्रचार कर उनके लिए लोगों से वोट की अपील की है।

साथ ही राजीव बिंदल ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश की सुखविंदर सिंह ठाकुर की सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार विकास करवाने में पूर्ण तौर पर नाकाम साबित हुई है और इस डेढ़ वर्ष के कार्यकाल के दौरान उन्होंने प्रदेश में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: युवक की मौत के मामले में दोस्तों पर केस, मृतक के परिजनों को गुमराह करने का लगाया आरोप

सोलन सब्जी मंडी में टमाटर के दामों ने बनाया रिकार्ड, किसानों की होने वाली है चांदी

उन्होंने कहा है कि अगर इस सरकार की व्याख्या की जाए तो यह सरकार झूठ की सरकार मित्रों की सरकार, न अन्य रहे,न कांग्रेस वाले और अपने वाले और आप खुद ही सरकार में रह गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: ट्रैफिक में मंत्री टम्टा का वाहन फंसा, काठगोदाम से रानीबाग तक लगा जाम

उन्होंने कहा कि नालागढ़ विधानसभा के क्षेत्र की बात की जाए तो यहां पर सड़क टूटी हुई है पीने के लिए पानी नहीं है और यहां पर काम करवाने के लिए कोई भी पूछने वाला सरकार में नहीं है। राजीव बिंदल ने कहा है कि डेढ़ वर्ष में मात्र यह सरकार फॉर्म भरवाने वाली ही सरकार बनकर रह गई है।

लाखों सदमे ढेरों गम…एक मिनट में रो न पड़ें तो कहना I SJ TV I Satymev Jayte

यह भी पढ़ें 👉  सोलन: कांग्रेस खेल रही भावनात्मक कार्ड कभी मायका, कभी ससुराल। बीच भंवर में सुक्खू, होशियार

उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि तीनों उपचुनाव में भाजपा भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी जबकि कांग्रेस की बहुत बुरी तरह हार होगी और उन्होंने कहा है कि इस सरकार के दिन भी कम बचे हैं और यह सरकार जाने वाली है और भाजपा एक बार फिर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने वाली है।

पानी नहीं ये चीजें है पेट में पथरी होने का कारण, जानिए लेजर एक्सपर्ट डा. हरप्रीत से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *