ब्रेकिंग सोलन : क्लीन क्षेत्र किराये के कमरे में मिला महिला का शव, पुलिस व फारेंसिक टीमें मौके पर, एक संदिग्ध हिरासत में

सोलन । यहां के क्लीन क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 स्थित एक बिल्डिंग में किराये पर रहने वाली महिला की शव संदिग्ध हालत में उसके ही कमरे से बरामद हुआ है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस उससे गुप्त स्थान पर गहन पूछताछ में जुट गई है।

महिला चार बच्चों की मां बताई जा रही है। आज दोपहर तक महिला घर पर दिखाई दी थी, लेकिन अब से कुछ देर पहले उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें 👉  र्ददनाक हादसा: कार और ट्रक की टक्कर, एक महिला और बच्चे समेत चार लोगों की मौत

वाह जी! मटन के शौकीनों के लिए आने वाला है मशरूम का शाकाहारी वैगन मीट

मृतका का नाम सुमन बताया जा रहा है। पानीपत का रहने वाला उसका पति आज सुबह काम पर गया था। महिला के तीन बेटे और एक बेटी भी आज सुबह स्कूल गए थे।

जब वे साढ़े तीन बजे के करीब लौट कर घर पहुंचे तो घर में समन का रक्त रंजित शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण : आपदा प्रभावितों का हाल जानने कोई नहीं पहुँचा आज वोट माँगने आ रहे कांग्रेस के मंत्री: ठाकुर 

लाखों सदमे ढेरों गम…एक मिनट में रो न पड़ें तो कहना

शुरूआती जांच में पता चला है कि महिला झारखंड की रहने वाली थी। महिला का पति मुकेश पानीपत का रहने वाला है और सोलन में मिस्त्री का काम करता है। मुकेश को उसके मकान मालिक ने फोन पर सूचना दी कि उसकी पत्नी सुमन की किसी ने हत्या कर दी है।

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक झारखंड निवासी व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे गहन पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति महिला के आवास पर आता जाता देखा जाता था। फिलहाल पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पुलिस मामले का जल्दी ही खुलासा क सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  STF ने जौनपुर में मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश, माफिया शहाबुद्दीन से निकला ये कनेक्शन

एसपी गौरव सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय सुमन की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में जांच प्रकिया जारी है। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *