पाकिस्तानी लड़कों का देसी जुगाड़, Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ से भरा हुआ वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लड़कों ने अपने जुगाड़ से चलती ट्रक को एक स्विमिंग पूल बना दिया है। लोग दावा कर रहे हैं कि यह वीडियो पाकिस्तान का है।

जुगाड़ से पाकिस्तान के लड़कों ने बना लिया स्विमिंग पूल
सोशल मीडिया पर सुबह से लेकर शाम तक कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। डांस, लड़ाई और रील के वीडियो तो वायरल होते ही हैं। इसके साथ ही साथ जुगाड़ के भी वीडियो वायरल होते हैं। कभी कोई देसी तरीके से अपने घर में ही वाशिंग मशीन बना लेता है तो उसका वीडियो वायरल होता है। तो कोई बाइक में पंखा लगाकर उसमें अपना जुगाड़ दिखाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी जुगाड़ का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण :चंगर क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में पहुंचे केएल ठाकुर, बोले— जनता के साथ थे, हैं और रहेंगे

वायरल वीडियो में क्या दिखा?
जब लोग गर्मी से परेशान होते हैं या फिर मौज-मस्ती करने का मन होता है तो वो स्विमिंग पूल चले जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी चलती ट्रक के अंदर स्विंमिंग पूल देखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऐसा ही जुगाड़ वाला पूल देखने को मिला। दरअसल कुछ लड़कों ने ट्रक के एक निश्चित ऊंचाई तक पॉलीथीन से ढक दिया है। इसके बाद उसके अंदर पानी भर लिया है और फिर स्विमिंग पूल का मजा ले रहे हैं। ट्रक सड़क पर चल रही है और लड़के उसमें मजे ले रहे हैं। इस वीडियो को लोग पाकिस्तान का बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर: व्यास रंगमंच समिति बिलासपुर तथा भाषा एवं संस्कृति विभाग करवा रहे राष्ट्रीय नाटय उत्सव

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर truckawaly_vlogs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख 36 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- पाकिस्तान वालों के पास स्विमिंग पूल जाने के भी पैसे नहीं हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- किसी खंभे के तार से छू जाने का डर है। तीसरे यूजर ने लिखा- नहाओ भाई लेकिन पानी रोड़ पर ना फेंको, लोगों को दिक्कत होती है। चौथे यूजर ने लिखा- ये है पाकिस्तान का स्विमिंग पूल। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये पाकिस्तान के शेखपूरा का है।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर में जिला स्तरीय चंद्रधर शर्मा गुलेरी जयंती समारोह 6 जुलाई को : रेवती सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *