नालागढ़ का रण : आजाद प्रत्याशी हरप्रीत सिंह सैनी ने मझौली में की नुक्कड़ सभा

नालागढ़। नालागढ़ विधानसभा के क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी हरप्रीत सिंह सैनी ने मझौली में नुक्कड़ सभा के माध्यम से अपना चुनाव प्रचार किया। उन्होंने लोगों से वोट की अपील भी की।

साथ ही हरप्रीत सिंह सैनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चाहे कांग्रेस की बात की जाए या भाजपा की दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने कभी नालागढ़ का विकास करवाने में गंभीरता नहीं दिखाई।

विश्वासघात : सोलन के सुमन हत्याकांड की अब तक की कहानी सुनिए तेजपाल नेगी की जुबानी

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ विधानसभा के क्षेत्र में 10 जुलाई को होने वाले उप चुनावों को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

इस क्षेत्र के लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। क्षेत्र में बेरोजगारी चरम सीमा पर आ चुकी है और महंगाई की मार से हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों के नेता अपने निजी स्वार्थ के लिए कभी भी किसी पार्टी से जा सकते हैं।

उनका कहना है कि लोगों भारी बहुमत से निर्दलीय प्रत्याशी को जिताकर विधानसभा भेजा था, लेकिन वह 14 माह के बाद ही इस्तीफा देकर वापस आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा नाहर सिंह जी को समर्पित संगता आईयां द्वारे ते की शूटिंग पूरी: राजेश बबलू

वाह जी! मटन के शौकीनों के लिए आने वाला है मशरूम का शाकाहारी वैगन मीट

उन्होंने जनता को आश्वाशन देते हुए कहा है कि वह इस विधानसभा चुनाव में जीतें या हारे लेकिन वह क्षेत्र का विकास रुकने नहीं देंगे। और जिस दिन चुनाव होंगे उसके 10 वे दिन वह टूटे हुए दभोटा पुल का निर्माण कार्य शुरू करवा देंगे वहीं 10 वे ही दिन नालागढ़ के एक बड़े अस्पताल का भी निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन: कांग्रेस खेल रही भावनात्मक कार्ड कभी मायका, कभी ससुराल। बीच भंवर में सुक्खू, होशियार

उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों से क्षेत्र की जनता दुखी हो चुकी है और वह तीसरे विकल्प में उन्हें देख रही है उन्होंने कहा है कि अगर जनता उनमें विश्वास दिखती है तो प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र का विकास करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *