मान गए गुरु! शख्स ने ऐसी जगह छिपा कर रखा पैसा कि आपके भी होश उड़ जाएंगे, Video हो गया वायरल

एक शख्स ने अपने पैसे को छिपाकर रखने के लिए ऐसी जगह खोज निकाली जिसके बारे में चोरों ने भी कभी नहीं सोचा होगा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शख्स ने पैसा छिपाने के लिए खोजी सबसे अनोखी जगह
सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी और अजीब है। यहां हर दिन कुछ नया और अनोखा देखने को मिल ही जाता है। सुबह से लेकर शाम तक कई वीडियो वायरल होते हैं मगर इन्हीं वीडियोज के बीच एक या फिर दो वीडियो ऐसे दिख जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान जरूर होते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप तो क्या चोरों का ग्रुप भी हैरान-परेशान हो जाएगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया?

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण : आपरेशन लोटस फेल हो गया हिमाचल में, अब भी झूठ बोलकर भ्रम फैला रहे जयराम : हर्षवर्धन

शख्स ने बनाया सीक्रेट लॉकर
जब भी बात घर में पैसे छुपाने की आती तो लोग अपनी पर्सनल फाइल, किसी डिब्बे या फिर बेड के अंदर छुपाते हैं। मगर एक शख्स ने इसके लिए अब तक की सबसे अनोखी जगह खोज निकाली। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने छिपाए हुए पैसे निकालते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दिखता है कि वह पंखे के कैप में अपना हाथ डालता है और फिर वहां से अपने छिपाए हुए पैसे निकालता है। बंदे ने पैसे छिपाने के लिए ऐसा गजब का दिमाग लगाया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ही हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  मंडी: मूसलाधार बारिश के कारण नाले में आ गई बाढ़, मलबे में दब गई कार और बाइकें

यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @CreatureMaan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’इसे देखने के बाद चोर डिप्रेशन में है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 35 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये तो बहुत ही सीक्रेट जगह है। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह क्या दिमाग लगाया है। तीसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई इतनी भी सेफ्टी यूज नहीं करनी थी।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण : बाहरी व्यक्ति पर भरोसा नहीं करेगी जनताः केएल ठाकुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *