जिला में दिन प्रति दिन बिगड़ती जा रही है कानून व्यवस्था : देश राज शर्मा

सुमन डोगरा, बिलासपुर। जिला में दिन प्रति दिन कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। जिला में गत जून माह में हुए तीन मर्डरों व गाेलीकांड ने जिला में कानून व्यवस्था की पाेल खोलकर रख दी है। हालांकि पुलिस प्रशासन ने हत्या आरोपितों को पकड़ लिया है। लेकिन गोलीकांड में सताधारी दल के एक नेता पुत्र का नाम सामने आने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुलिस प्रशासन दबाव में काम कर रहा है।

भाजपा किसान मोर्चा घुमारवीं मंडल के अध्यक्ष देस राज शर्मा ने कहा है कि इसके बावजूद जिला से एक मात्र कांग्रेसी विधायक व मंत्री ने न तो जिला में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर प्रशासनिक स्तर पर कोई बैठक की और न ही लोगों को आश्वस्त करने के लिए कोई सार्वजनिक बयान ही दिया है।जिससे लगता है कि सरकार व मंत्री को जिला के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल न्यूज: कहीं भूस्‍खलन तो कहीं भारी बारिश… हिमाचल में 77 सड़कें बंद, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

इससे असामाजिक तत्वों को संरक्षण दिए जाने की संभावना साफ झलक रही है। उन्होंने कहा कि जिला में गत जून महीने में जहां सकरोहा पंचायत के चंदपुर में बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई। वहीं उसके कुछ दिन बाद जिला न्यायालय के समीप शहीद स्मारक के पास दिन दिहाड़े गोलीकांड हुआ और उसके बाद बागी-बिनौला के पास टैक्सी चालक की हत्या हुई।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण: सनेढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह ने किया एक नुक्कड़ सभा को संबोधित

इससे लगता है कि इन असामाजिक तत्वों को कानून का कोई डर नहीं है। प्रदेश में सता परिवर्तन के बाद चंबा से शुरू हुआ हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री से मांग की है कि पुलिस को राजनीतिक दबाव से मुक्त किया जाए और समाज में दहशत फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए जाएं ताकि जिला के लोग अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकें।

यह भी पढ़ें 👉  शास्त्रों में बेवकूफी किसे कहा गया है! आप भी देखिए इस शख्स का वायरल Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *