रिपोर्ट दर्ज होने के 12 दिन बाद भी नाबालिक से दुष्कर्म करने का आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर ग्रामीणों में आक्रोश

अल्मोड़ा एस एस कपकोटी 

जिले में नाबालिग से बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने एसएसपी से मुलाकात की। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के कई दिन बीतने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो रही हैं जिसे पीड़ित परिवार अपने को प्रताड़ित महसूस कर रहा है।नाराज ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की नही हुई तो पीड़ित परिवार सहित ग्रामीणों को आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बरसात राहत के साथ लाई आफत, लबालब सड़कें और घरों में घुसा पानी; देखिए तस्वीरें

ग्रामीणों का कहना है कि लमगड़ा थाना क्षेत्र में  नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक के  खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन 12 दिन बीत भी जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जिससे नाराज ग्रामीणों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर एसएसपी कार्यालय में धरना प्रर्दशन की चेताननी दी है ।

यह भी पढ़ें 👉  रानीधारा रोड के पुनर्निर्माण के लिए 90 लाख की और निविदा निर्गत ,

 वहीं एसएसपी ने बताया कि आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। बहुत जल्द पुलीस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज: तहसील दिवस पर राजपुरा की समस्याएं लेकर पहुंचे साहू

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने वालों में सुंदर सिंह, हयाद सिंह, गोविंद सिंहबिशन सिंह, प्रकाश सिंह सहित दर्जन भर लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *