विधानसभा नालागढ़ उपचुनाव धरती पुत्र बनाम बाहरी व्यक्ति बना: सुखराम चौधरी

भाजपा की लहर से कांग्रेस प्रत्याशी हताश-सुखराम चौधरी

नालागढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष, नालागढ़ उपचुनाव के भाजपा प्रभारी एवं विधायक सुखराम चौधरी ने प्रदेश में हो रहे उप चुनाव के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा की इसके लिए वर्तमान सरकार जिम्मेवार है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा कांग्रेस की 18 महीने की नाकामियों और स्थानीय नेताओं की कारगुजारियों को उजागर करेगी।

चौधरी ने कहा कि पिछले 18 महीनों से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, जिसके दौरान पूरे प्रदेश की तरह नालागढ़ का विकास भी पूरी तरह से ठप हो गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि दर्जनों संस्थान बंद कर दिए गए हैं और बिजली की हालत बहुत खराब हो गई है, जिससे हर दिन 15 से 40 बिजली कटौती हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : सोलन, सिरमौर और शिमला के 39 किसानों को मिला मॉडर्न एग्रीकल्चर अचीवर्स अवार्ड

उद्योगपतियों व किसानों की परेशानियों को उजागर करते हुए उन्होंने कहा कि धान की रोपाई के समय किसान बिजली की कमी से जूझ रहे हैं और आम व्यक्ति भी परेशान है। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि बिजली उत्पादक राज्य होने के बावजूद बिजली की कमी क्यों है?

चौधरी ने कांग्रेस के प्रत्याशी को
बाहरी व्यक्ति बताते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को “धरतीपुत्र” कहा और नालागढ़ के विकास में उनके योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा कि नालागढ़ के लोग बाहरी व्यक्ति को नहीं चुनेंगे बल्कि धरतीपुत्र को चुनेंगे यह उपचुनाव धरती पुत्र बनाम बाहरी व्यक्ति मुख्य मुद्दा बन गया है।

उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी और उनके परिवार पर कई एफआईआर दर्ज होने की बात भी कही। उन्होंने नालागढ़ को शांतिप्रिय इलाका बनाए रखने की अपील भी की। उन्होंने नशा मुक्ति की आवश्यकता पर जोर दिया और नालागढ़ के लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : गंज बाजार की रामलीला में अब से कुछ देर बाद सीता जन्म, स्वास्थ्यमंत्री ने दिए 31 हजार

चौधरी ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार विकास विरोधी है, जिसने संस्थान बंद कर दिए हैं, विकास का पैसा वापस ले लिया है, और बिजली की स्थिति को दयनीय बना दिया है। उन्होंने कहा कि इस वजह से हर दिन करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है और इसके लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि वो पूरे नालागढ़ विधानसभा हल्के का दौरा कर चुके है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: जंगल घास लेने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला

हर वर्ग का भाजपा प्रत्याशी को भरपूर समर्थन मिल रहा है। भाजपा के पक्ष में लहर चली है। यही नही भाजपा को मिल रहे समर्थन से कांग्रसियों की नीद हराम हो गयी है और पूरी तरह से बौखला गए है।अनाप शनाप की बयानबाजी पर उतर कर वह अब घटिया हरकतों पर पहुच गए। चौधरी ने कहा कि जनसंपर्क अभियान के दौरान अधिकांश स्थानो पर जाकर वोट मांगे और जनता पूरी तरह से भाजपा प्रत्याशी के साथ है।

इस जनसंपर्क अभियान में सुखराम चौधरी के साथ विधायिका रीना कश्यप,मंडल अध्यक्ष मनोहर ठाकुर,पंचायत प्रधान पुनीत कौशल, भाजपा जिला सचिव श्रवण चंदेल, जतिंद्र राणा,धनी राम काला, गुरबख्श चेयरमैन,किरण राणा,कई पंचायत प्रधान ,बीडीसी मेम्बर,जिला परिषद सदस्य,युवा मंडल आदि अनेको गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *