नालागढ़ का रण : पंजाब के पूर्व सीएम चन्नी ने किया बावा के समर्थन में प्रचार, बोले – ठाकुर का कोई स्टैंड नहीं

नालागढ़। नालागढ़ में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद चरणजीत सिंह चन्नी ने कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के लिए कई सभाओं को संबोधित कर उनके लिए चुनाव प्रचार किया।

इस मौके पर सभाओं को संबोधित करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने पूर्व विधायक पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ठाकुरों का स्टैंड होता है लेकिन पूर्व विधायक का कोई भी स्टैंड नहीं है।

उन्होंने पूर्व विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग जो खरीदते फिर रहे हैं इन्होंने हिमाचल को बदनाम किया है। उन्होंने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के ऐसे संस्कार नहीं है जिसमें पैसे लेकर उस पार्टी में चले जाते हैं। उन्होंने ऐसे दल बदलू लोगों को सबक सिखाने की बात की।हिमाचल प्रदेश की सरकार का साथ देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें 👉  मां की ममता हुई शर्मसार, बरमाणा में सड़क किनारे मिट्टी के ढेर पर पड़ा मिला नवजात शिशु

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वे आधा घंटा पहले आ गये थे। तो आसपास के घरों में गये तो पता चला कि यहां तो उनके ही रिश्तेदार रह रहे हैं। उन्होंने कहा यह क्षेत्र सारा ही मेरा परिवार है। उन्होंने पूर्व विधायक लखविंदर सिंह राणा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राणा तो अपने आप ही कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए , जबकि दूसरी तरफ पूर्व विधायक ठाकुर का भी 14महीने में ही दिमाग घूम गया। उन्होंने पंजाबी का एक मुहावरा बोलते हुए कहा कि रब मत ही मारदा, रब केडा सोठी मारदा। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक का इस्तीफा भगवान ने दिलाया है और अब बाबा को चुनना है।

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि लालच कभी ना कभी व्यक्ति को डुबो देता है और जिसके चलते अब पूर्व विधायक पूरी तरह से अपने ही लालच में डूब चुके हैं और उनका राजनीति में अंत आ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *