हिमाचल न्यूज: घर में पुलिस की दबिश के 15 मिनट के बाद मालिक की संदिग्ध हालात में मौत

हमीरपुर। थाना क्षेत्र नादौन के तहत तेलकड़ गांव में एक घर में पुलिस की दबिश के 15 मिनट के बाद मालिक रघुवीर (50) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। यह घटना शुक्रवार देर शाम सवा आठ बजे के करीब की है। इससे गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शुक्रवार रात से शनिवार दोपहर दो बजे तक हंगामा किया और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए। इससे स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। वहीं, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में यह बताया है कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है।

परिजनों का आरोप है कि गांव के व्यक्ति ने उनके खिलाफ घर में राइफल होने की झूठी शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने बिना सर्च वारंट के घर में तलाशी ली। घर पर कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इन झूठी शिकायतों से तंग आकर व्यक्ति ने आत्महत्या की है। इससे लोग आक्रोशित थे। एसडीएम नादौन अपराजिता चंदेल और पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद माहौल शांत हुआ। इसके बाद व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में ले जाया जा सका।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल न्यूज: 1800 रुपए प्रति पेटी बिका रॉयल सेब,दामों में ₹300 तक की गिरावट से बागवान मायूस

पुलिस रघुवीर सिंह के खिलाफ घर में अवैध तरीके से बंदूक रखने की शिकायत मिलने पर शुक्रवार शाम को सात बजे के करीब तलकेड़ गांव में पहुंची थी। रघुवीर के पड़ोसी बाबू राम ने पुलिस को शिकायत दी थी कि रघुवीर ने घर में बंदूक रखी है। इससे उसे जान का खतरा है। बाबूराम की शिकायत पर पुलिस ने रघुवीर सिंह के घर में जांच की। इस दौरान कोई बंदूक अथवा हथियार बरामद नहीं हुआ। पुलिस टीम जांच करके मौके से लौट गई। पुलिस को दी शिकायत में रघुवीर सिंह की पत्नी लता ने कहा कि टीम के लौटने के बाद उनके पति बहुत दुखी और उदास थे।

यह भी पढ़ें 👉  29.46 ग्राम हेरोइन के साथ पंजाब के 2 युवक गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *