हरियाणा ब्रेकिंग: करनाल में पुलिसकर्मी को उड़ा डाला, CCTV आया सामने

करनाल। हरियाणा के करनाल में बदमाशों को अब बिलकुल भी पुलिस का ख़ौफ़ नहीं रहा है। ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला, जब एक कार ड्राइवर ने चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी को टक्कर मार कुचलते हुए आग बढ़ गया। हालांकि पुलिसकर्मी की जान बच गई है लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पूरी घटना की सीसीटीवी तस्वीर भी सामने आई है।

पुलिसकर्मी को कार ने मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक बीती रात पुलिसकर्मी नाइट डोमिनेशन के तहत जगह-जगह पर चेकिंग पॉइंट बनाकर रात में आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान काछवा नहर पर भी पुलिस ने चेकिंग पॉइंट बना रखा था। वहां पर कांस्टेबल मनोज आने जाने वाली संदिग्ध गाड़ियों को रुकवा कर बाकी पुलिसकर्मियों के साथ जांच कर रहे थे। तभी रात को एक क्रेटा गाड़ी फिल्मी अंदाज में वहां पर तेज रफ्तार में आती है और रोकने के बावजूद भी वो कांस्टेबल मनोज को टक्कर मार कुचलते हुए मौके से फरार हो जाती है। घायल हालत में मनोज को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  लाहौल की पहाड़ियों में बर्फबारी से गिरा पारा, पुलिस ने इस जगह से हटाई अस्थाई चौकी

टक्कर मारने वाले आरोपी गिरफ्तार
वहीं ख़बर मिलते ही पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा भी सुबह अस्पताल पहुंचे और घायल कांस्टेबल मनोज से बातचीत की और डॉक्टर से बेहतर इलाज करने की गुजारिश की। इसके बाद उन्होंने घायल मनोज के परिजनों से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना के कुछ घंटे बाद ही कार में मौजूद कार ड्राइवर और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश न्यूज: हिंदी दिवस धूमधाम से मनाया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *