हिमाचल न्यूज: लो. नि. वि. कार्यालय के पास बिना बरसात सड़क से बह रहा नाला

मंडी। लोक निर्माण विभाग के कार्यालय से 200 मीटर की दूरी पर बानीनाला में दो साल से नाले का पानी सड़क के उपर से बह रहा है, लेकिन विभाग इसकी सुध नहीं ले रहा है। स्थानीय लोगों ने नाले पर कलवर्ट लगाने की मांग उठाई है। लोगों ने बताया कि लोक निर्माण विभाग नाली निकासी की व्यवस्था के लिए यहा दो साल में कलवर्ट नहीं लगा पाया है। इस कारण नाले का गंदा पानी आज भी सड़क पर बह रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  एशिया कोर्फबाल के लिए हिमाचल के चार खिलाड़ी चयनित

व्यापार मंडल थुनाग के अध्यक्ष शिव दयाल ठाकुर, ओम प्रकाश, वेद राम, रीता देवी और नारायण ठाकुर ने बताया कि लोक निर्माण विभाग पिछले दो सालों में दो पाइप नहीं लगा पाया, जो व्यवस्था परिवर्तन पर काला धब्बा है। हैरानी की बात तो यह है कि लोक निर्माण विभाग के जेई थुनाग रोजाना यहां से गुजरते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  संजौली मस्जिद विवाद: 5 अक्टूबर की सुनवाई से पहले शुक्रवार को हिमाचल के मंदिरों में हनुमान चालीसा का पाठ करेगी देवभूमि संघर्ष समिति

उन्होंने कहा कि सड़क पर कीचड़ भरा पानी जमा रहने से गंदगी बढ़ती जा रही है। सफर करने में परेशानी होती है। यहां से गुजरते समय कई बार लोगों के कपड़े भी खराब हो जाते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस सड़क पर टारिंग हो रही है। इस जगह नाले पर पहले कलवर्ट लगाए जाएं, उसके बाद टारिग की जाए। इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के जेई थुनाग संजय नाइक ने कहा कि विभाग के पास बड़े पाइपों की कमी है। इस कारण दिक्कत आ रही है। जैसे ही बड़े पाइप उपलब्ध होंगे, नाले में कलवर्ट लगा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *