हिमाचल ब्रेकिंग: सड़क पर पलट गई फलो से लदी पिकअप, दूर-दूर तक फेल गई सेब, नाशपाती व प्लम

मंडी। नेशनल हाईवे पर औट-लुहरी के धामण भवानी क्रशर के पास सेब, नाशपाती और प्लम से भरी जीप दुर्घटनाग्रस्त होने से एक चालक और दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए हैं। वहीं बागवानों को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। हादसा इस जीप की ब्रेक फेल होने के कारण हुआ। चालक ने बताया कि हादसा बहुत खतरनाक हो सकता था, लेकिन चालक ने जीप को जैसे तैसे निचली तरफ जाने से रोका और तीन लोगों की जान बच गई। घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बालीचौकी पहुंचाया गया, जहां घायलों को उपचार दिया गया।

जानकारी के मुताबिक सुबह लगभग पौने आठ बजे हुआ, जब एक जीप फल और सब्जी को लेकर बंजार से टकोली की तरफ जा रही थी। अचानक बालीचौकी से तीन किलोमीटर दूर भवानी क्रशर के मोड़ के पास अनियंत्रित हो गई। हादसे में चालक पेगु राम पुत्र नोक सिंह निवासी खुहण बालीचौकी व अन्य जीतेंद्र कुमार(27) और सुखदयाल(58) घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  शिलाई ब्रेकिंग: धकौली में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त

लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस चौकी व एंबुलेंस सेवा में दी । सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बालीचौकी पहुंचाया गया। तीनों लोगों को बालीचौकी में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। एएसपी मंडी सागर चंद्र ने घटना की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें 👉  गेहूं के नाम पर पंजाब के व्यक्ति ने शिमला के कारोबारी से की लाखों की ठगी, पुलिस में मामला दर्ज

हरिद्वार में कांवड़ियों पर आसमान से पुष्पवर्षा और जमीन पर सीएम ने धोए पैर

शायद इसी दिन के लिए कहा था इंदौरी साहब ने…आसमां लाए हो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *