ब्रेकिंग न्यूज: गोविंदपुरी इलाके में चाकू घोंप कर युवक की हत्या, बचाने आए दो युवकों की हालत गंभीर

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक को चाकू घोंप कर मौत के घाट उतार दिया गया। जानकारी के अनुसार, 4 से 5 के करीब बदमाश पहुंचे और पीड़ित के साथ मारपीट करने लगे और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया। इस दौरान बीच बचाव के लिए आए दो अन्य युवकों को भी चाकू मार दिया, जो गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक की पहचान 23 वर्षीय जयजुल के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  शारदीय नवरात्रि: 2 शुभ मुहूर्त में होगी घट स्थापना, कलश स्थापित करते समय भूल कर भी न करें ये गलती

Gup-Shup। आखिर क्यों : पृथ्वी किताबें नहीं पढ़ती । नई किताब। Kul Rajiv pant

मिली जानकारी के अनुसार, गोविंदपुरी थाना इलाके के नवजीवन कैंप में सोमवार रात तकरीबन 11:30 के करीब पांच बदमाश पहुंचे और युवक से पैसे छीनना चाहा। लूटपाट के दौरान पीड़ित ने विरोध किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें उसकी मौत हो गई।

सोलन ​नगर निगम मेयर चुनाव में बहुत कुछ गैर संवैधानिक। संजय हिंदवान। SJ TV I Satymev Jayte

वहीं जयजुल के दोस्त शिवा का कहना है कि हम लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि घर में बदमाश क्यों घुसे और लूटपाट क्यों की गई? जब इसका विरोध किया तो दरवाजा बंद कर पांचों बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इसमें जयजुल की मौत हो गईं। वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी जाने के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

नगर निगम से बेदखल दोनों महिला पार्षदों को सुप्रीम कोर्ट से राहत!, देखिए संजय हिंदवान के साथ तेजपाल नेगी लाइव

https://www.facebook.com/satymevjaytenews/videos/1923268561474371

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ सिविल अस्पताल में रक्तदान शिविर, 50 से ज्यादा लोगों ने किया ब्लड डोनेट

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार एक युवक को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस पूरे मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पूरे मामले में आसपास की सीसीटीवी खंगाल रही है। साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज : चंदन की तस्करी कर पुष्पा बनने की ख्वाहिश ने पहुंचाया जेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *