ब्रेकिंग न्यूज: महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़, आरोपी युवक हुआ गिरफ्तार

दिनेशपुर/ उधम सिंह नगर। दिनेशपुर क्षेत्र में महिला संघ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने और कानूनी कार्रवाई करने पर धमकी देने का मामला सामने आया है, पुलिस में पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस को सौंप गई तहरीर में दिनेशपुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि 29 अगस्त की रात्रि में वह कमरे में सो रही थी उसके सास और ससुर बाहर सो रहे थे तभी पड़ोस में रहने वाला युवक उसकी खिड़की से अंदर घुस आया और उसके साथ असली हरकत करने लगा शोर मचाने पर सास और ससुर भी कमरे में आ गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग: भक्त प्रह्लाद की मूर्ति तोड़ने का आरोपी युवक अरेस्ट, लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ कर किया विरोध प्रदर्शन

इसके बाद आरोपी के पिता और भाई भी वहां पहुंच गए और उसके साथ गाली गलौज करने लगे आरोपों है कि कानूनी कार्रवाई करने पर उसने परिवार को देख लेने की धमकी दी। इसके बाद पीढ़ी परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है दिनेशपुर थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश, AIMIM नेता के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई":जयराम ठाकुर

दिनेशपुर सो नंदन रावत ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा एक युवक पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, साथी पूरे मामले की विवेचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कंगना रनौत ने क्यों कहा- "मुझे खेद है अपने शब्द वापस लेती हूं", पार्टी के किनारा करने के बाद आया बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *