बिग ब्रेकिंग: जनरथ बस ने मैक्स पिकअप में मारी टक्कर, 15 लोगों की मौत और 18 घायल, पीएम ने जताया शोक

आगरा। आगरा-हाथरस मार्ग पर 6 सितंबर की शाम करीब छह बजे शाम जनरथ बस और टाटा एस वाहन की आमने-सामने की भिड़ंत में 15 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। अन्य का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

हादसा आगरा-हाथरस मार्ग पर थाना चंदपा क्षेत्र में नगला भुस बाईपास कपूरा चौराहे के पास हुआ। हादसे की वजह टाटा एस वाहन के गलत तरीके से ओवरटेक करना बताया जा रहा है। मरने वालों में 14 आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के गांव सेमरा के रहने वाले थे, जबकि एक फिरोजाबाद जनपद का निवासी था।

यह भी पढ़ें 👉  हमीरपुर ब्रेकिंग: ब्यास नदी में गणपति विसर्जन के बाद नहाने उतरे दो युवक डूबे, एक की मौत और दूसरे की तलाश जारी

गांव मुकुंदखेड़ा निवासी राजुद्दीन की मां अंगूरी का निधन हो गया था। 6 सितंबर को उनका चालीसवां था। इसमें शामिल होने के लिए राजुद्दीन की ससुराल गांव सेमरा से करीब 35 लोग टाटा एस (छोटा हाथी) में सवार होकर आए थे। 6 सितंबर की शाम करीब साढ़े पांच बजे ये लोग आगरा के लिए रवाना हुए। जब ये कोतवाली चंदपा क्षेत्र के कपूरा चौराहे के निकट पहुंचे तो टाटा एस सामने से आ रही जनरथ बस से टकरा गया।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला न्यूज: देहरा पर बरसी सुक्खू सरकार की कृपा, ब्लॉक मेडिकल ऑफिस और बिजली बोर्ड का खुलेगा कार्यालय, इन विभागों में निकली भर्ती

टक्कर इतनी भीषण थी कि टाटा एस के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार लोग उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में जाकर गिर गए। हादसे के बाद जमा हुए लोगों ने घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल भिजवाया। चिकित्सकों ने 15 को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में शामिल इरशाद, मुन्ना खां, मुस्कान, टल्ली, तबस्सुम, नजमा, भोला, खुशबू, जमील, छोटे, अयान, सूफियान, अल्फेज, शोएब गांव सेमरा जबकि इशरत फिरोजाबाद का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : लोनिवि भीमताल में विद्युत यांत्रिक खण्ड के सहायक अभियन्ता दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथरस सड़क हादसे पर शोक जताया है। एक्स पर ट्विवट करते हुए लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है। इसमें जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करे। इसके साथ ही मैं हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *