कुल्लू न्यूज: भुंतर में युवक पर जानलेवा हमला, 4 लोगों पर मारपीट करने का आरोप

कुल्लू। भुंतर क्षेत्र में त्रैहण चौक के पास एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है, जिसको लेकर भुंतर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मारपीट की यह घटना यहां रैस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। उधर, भुंतर पुलिस ने पीड़ित स्थानीय निवासी राकेश के बयान पर मारपीट करने वाले 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में राकेश ने कहा है कि वह अपने एक दोस्त के साथ यहां रैस्टोरेंट में बैठा था और बातें कर रहा था कि तभी कुछ युवक आए और मारपीट करने लगे। इस दौरान एक व्यक्ति ने बीयर की बोतल से हमला कर दिया। हालांकि राकेश कुमार ने उनसे बचकर भागने की कोशिश की और इस दौरान वह कुर्सी से टकरा कर गिर गया और पीछे से 2 युवकों ने आकर लात-मुक्कों से हमला शुरू कर दिया, उसके बाद राकेश ने उनके चंगुल से भागकर जान बचाई।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली में केजरीवाल सरकार बनाएंगे तभी सस्ती बिजली आएगी', आतिशी का BJP पर साजिश रचने का आरोप

मारपीट की इस घटना में राकेश के मुंह व शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं। पुलिस ने मेडिकल करवाने के साथ पीड़ित के बयान पर भुंतर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। राकेश ने बताया कि हमला करने वाले युवकों की पहचान भी पुलिस को बताई है। उधर, एसपी कुल्लू कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें 👉  मंडी में 45 वर्ग मीटर में थी पुरानी मस्जिद, गिराकर किया 231 वर्ग मीटर पर कब्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *