सीएम सुक्खू की बिगड़ी तबीयत, चेकअप के लिए सुबह-सुबह पहुंचे IGMC अस्पताल

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है।आज सुबह स्वास्थ्य जांच के लिए सीएम सुक्खू आईजीएमसी अस्पताल शिमला पहुंचे। जहां डॉक्टरों द्वारा उनका हेल्थ चेकअप किया गया एवं जरूरी टेस्ट लिए और उसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया. दरअसल सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आज शनिवार सुबह 6 बजे आईजीएमसी अस्पताल पहुंचे। उन्हें पेट दर्द की शिकायत थी, जिसके चलते वो जांच के लिए अस्पताल आए थे। जहां सीएम का अल्ट्रासाउंड किया गया और जरूरी टेस्ट किए गए, जिसके बाद उन्हें वापिस भेज दिया गया।

आईजीएमसी इमरजेंसी में सीएमओ डॉ. महेश ने बताया “मुख्यमंत्री आज सुबह जांच के लिए आए थे, उन्होंने जरूरी टेस्ट करवाए और वापस चले गए. वो ठीक हैं।”

यह भी पढ़ें 👉  राहुल, सोनिया और प्रियंका गांधी के पहुंचने से शिमला बना कांग्रेस का पावर सेंटर, यहीं से संभालेंगे हरियाणा और जम्मू कश्मीर चुनाव प्रचार की कमान!

आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने बताया, “पेट में हल्के दर्द के बाद सीएम स्वास्थ्य जांच को लेकर आईजीएमसी पहुंचे थे। अब वो ठीक है और उन्हें घर भेज दिया गया है। उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और वो सरकारी आवास ओक ओवर में आराम कर रहे हैं।”

IGMC प्रशासन ने जारी किया सीएम का हेल्थ बुलेटिन
IGMC प्रशासन द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, सीएम सुक्खू आज सुबह अल्ट्रासाउंड के लिए अस्पताल आए। उन्हें पेट के ऊपरी हिस्से में दर्द हो रहा था और उनकी परेशानी का कारण जानने के लिए अल्ट्रासाउंड किया गया था। अल्ट्रासाउंड के परिणाम सामान्य आए हैं। हालांकि, सावधानी के तौर पर खून की जांच भी कराई गई है, जिसकी रिपोर्ट अभी आनी है।

यह भी पढ़ें 👉  सोशल मीडिया पर फेक न्यूज चलाने वालों पर होगी कार्रवाई

पिछले साल भी 17 दिन अस्पताल में एडमिट रहे थे सीएम सुक्खू
गौरतलब है कि पिछले साल भी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बीमार हो गए थे। उन्हें पेट में दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद वो 25 अक्टूबर को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल शिमला में एडमिट रहे थे। उसके बाद भी जब उनकी तबीयत ठीक नहीं हो पाई थी तो वो इलाज के लिए एम्स दिल्ली चले गए थे और 27 अक्टूबर से लेकर 10 नवंबर तक एम्स में एडमिट रहे थे। सीएम सुक्खू एम्स में 15 दिनों तक एडमिट रहे थे. जहां से सेहत में सुधार होने के बाद सीएम सुक्खू वापस हिमाचल प्रदेश लौट आए थे। हालांकि फिलहाल आईजीएमसी के डॉक्टरों ने बताया कि सीएम सुक्खू का स्वास्थ्य ठीक है और डॉक्टरों द्वारा इसे एक रूटीन चेकअप बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल ब्रेकिंग: सब्जियों के दाम आसमान पर, हरा धनिया ₹400 किलो तो लहसुन पहुंचा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *