धर्मशाला न्यूज: पंजाब रोडवेज की बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, सड़क किनारे खड़ी दो गाड़ियों को भी रौंदा

धर्मशाला। जिला मुख्यालय धर्मशाला में शनिवार सुबह बस अड्डे के समीप एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया। सुबह एक पीआरटीसी बस ने तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पंजाब रोडवेज की बस ने पहले स्कूल बस और फिर एचआरटीसी बस से जा टकराई। इसके बाद सड़क किनारे खड़ी हुई कार को भी टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद स्कूल बस सड़क से पलट कर नीचे जा गिरी. हादसे के बाद पीआरटीसी बस भी सड़क से नीचे लुढ़क गई। गनीमत यह रही कि स्कूल बस हादसे के समय बच्चों को लाने के लिए जा रही थी और चालक के अलावा बस में कोई बच्चा मौजूद नहीं था. इस सड़क दुर्घटना में स्कूल बस के ड्राइवर को चोटें लगी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल न्यूज: औद्याेगिक बिजली उपभोक्ताओं की एक रुपये सब्सिडी बंद, घरेलू को 300 यूनिट तक ही मिलेगी

हादसे के बाच स्कूल बस चालक को क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए जिला कांगड़ा के एएसपी वीर बहादुर ने बताया कि, ‘जिला मुख्यालय धर्मशाला के साथ लगते बस अड्डे के पास एक पंजाब रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर एक स्कूल बस से जा टकराई। इस सड़क हादसे में स्कूल बस के चालक को चोटें आई हैं, जिसे धर्मशाला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. अभी स्कूल बस चालक की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस हादसे में एक एचआरटीसी और सड़क किनारे खड़ी कार भी चपेट में आई है, लेकिन हादसे के समय एचआरटीसी बस और कार में कोई भी व्यक्ति सवार नहीं था। इस सड़क दुर्घटना के क्या कारण रहे हैं. इसकी जांच पुलिस कर रही है. इस सड़क हादसे को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश जारी है।’

यह भी पढ़ें 👉  शिमला में चिट्टे की बड़ी खेप पकड़ी, J&K निवासी से 460 ग्राम चिट्टा बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *