ब्रेकिंग न्यूज: शादी की तारीख तय होने के बाद मुकरा युवक, थाने पहुंची युवती

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की में युवती को शादी का झांसा देने के बाद युवक शादी से मुकर गया। जिसके बाद युवती ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल, रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी मुलाकात करीब डेढ़ साल पहले रुड़की के एक युवक के साथ हुई थी।

दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई। इसके बाद युवक ने उससे शादी करने का वादा किया। युवती का आरोप है कि शादी का वादा कर युवक डेढ़ साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। वहीं उसने शादी का दबाव बनाया तो युवक मुकर गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग: भक्त प्रह्लाद की मूर्ति तोड़ने का आरोपी युवक अरेस्ट, लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ कर किया विरोध प्रदर्शन

इसके बाद युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। युवती के परिजनों ने युवक से बात की, लेकिन युवक शादी के लिए तैयार नहीं हुआ। युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो युवक और उसके परिजन शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों में हुई बातचीत के दौरान 12 नवंबर को शादी की तारीख तय हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल उत्सव : ठोडो मैदान रोड पर लगा जाम, पुलिस के छूटे पसीने, अंतिम संध्या में उमड़ा जन सैलाब

अब युवती का आरोप है कि युवक फिर से शादी से इनकार कर रहा है, इतना ही नहीं बल्कि युवक घर से फरार हो गया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सिविल लाइन कोतवाली के एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि पूछताछ के लिए युवक को बुलाया गया है। मामले में दोनों पक्षों में सुलह कराने की कोशिश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : नशे के तस्करों के खिलाफ पुलिस ने पहली बार की आरोपियों की संपत्ति जब्त, 5 तस्करों की सवा करोड़ की संपति जब्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *