नालागढ़ के ऐसी कंटेनर से पंजाब के मानसा में पकडी गई 20 गाय,तस्करी के लिए ले जाए जा रहे थे पशु

नालागढ़। एशिया की सबसे बड़ी ट्रक आपरेटर यूनियन का एक ऐसी कंटेनर पशुओं से भरा पंजाब के मानसा जिले में पकड़ा गया है आपको बता दें कि गौ रक्षा दल और हिंदू संगठनों ने मिलकर इस ट्रक को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। आपको बता दें कि जब ट्रक खोल कर चेक किया गया तो उसमें 20 पशु पाए गए हैं जिन्हें तस्करी के लिए पंजाब लाया गया था और पंजाब से होते हुए इन्हें बूचड़खाने ले जाने की फिराक में तस्कर थे लेकिन गौ रक्षा दल की टीम को गुप्त सूचना मिली तो उन्होंने ट्रक का पीछा किया और इस ट्रक को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है और ट्रक से 20 पशु बरामद हुए हैं।

नालागढ़ ट्रक ऑपरेटर यूनियन के ट्रक से तस्करी के लिए ले जाए जा रहे पशु बरामद होने के बाद गौ रक्षा के प्रदेश अध्यक्ष ने ट्रक आपरेटर यूनियन के पदाधिकारी एवं सरकार से तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है और साथ ही सरकार को चेतावनी देकर कहा गया है कि अगर जल्द ही पशुओं की तस्करी नहीं रोकी गई तो गौ रक्षा दल एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने को भी मजबूर होंगे। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की होगी।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ पहुंची सोनम वांगचूक की लद्दाख से दिल्ली तक की पैदल पदयात्रा

इस बारे में जब हमने गौ रक्षा दल के प्रदेश अध्यक्ष डीडी राणा से बातचीत की तो उनका कहना है कि हिमाचल प्रदेश में भी अब गौ तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं उन्होंने कहा है कि नालागढ़ ट्रक यूनियन का एक ऐसी कंटेनर पंजाब के मानसा में पशुओं से भरा बरामद हुआ है जिसको लेकर लोगों में खास रोष है कि नालागढ़ यूनियन के ट्रक में पशुओं की तस्करी की जा रही थी। उन्होंने ट्रक आपरेटर यूनियन और सरकार से तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें 👉  गेहूं के नाम पर पंजाब के व्यक्ति ने शिमला के कारोबारी से की लाखों की ठगी, पुलिस में मामला दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *