शिमला न्यूज: होमस्टे में ठहरे यूपी के दो युवकों से पकड़ा लाखों का चिट्टा, स्थानीय युवकों को करते थे सप्लाई

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस की नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। अब पुलिस ने होमस्टे में ठहरे दो युवकों से लाखों का चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है।
आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला के न्यू गोपाल नगर निवासी अश्वनी राणा (22 )पुत्र ओमपाल और अभिषेक (21)पुत्र मांगे राम के रूप में हुई है।

फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए उन्हें हिरासत में लिया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस की स्पेशल सेल को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो युवक शिमला के आईएसबीटी बस अड्डे के पास एक होमस्टे में ठहरे हुए हैं जो कि स्थानीय युवकों को चिट्टा सप्लाई करते हैं।
पुख्ता जानकारी के आधार पर पुलिस ने होमस्टे में रुके दोनों आरोपियों के कमरे की जब तलाशी ली तो मौके से 44.950 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। लिहाजा पुलिस ने दोनों को मौके से गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग: भक्त प्रह्लाद की मूर्ति तोड़ने का आरोपी युवक अरेस्ट, लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ कर किया विरोध प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *