सोलन पुलिस के हेड कांस्टेबल अनुपम कुमार को दिल्ली में मिला बेस्ट पुलिस आफिसर का अवार्ड

सोलन। जिला सोलन पुलिस के हेड कांस्टेबल अनुपम कुमार दिल्ली में एंटी स्मलिंग आपरेशंस में बेस्ट परफार्मिंग आफीसी का अवार्ड कमला है। उन्हें यह अवार्ड पिछले करीब एक वर्ष में नशे के सौदागरों के खिलाफ की गई तसाबड़तोड़ कार्रवाई में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए ​दिया गया है।


सोलन के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने उनकी सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि यह पूरे हिमाचल पुलिस के लिए गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि सोलन जिला पुलिस द्वारा पिछले लगभग एक वर्ष के दौरान नशे के सौदागरों व तस्करों के विरुद्ध की गई ताबड़तोड़ कार्रवाई में उल्लेखनीय सफलता मिली है। जिला सोलन पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों के विरुद्ध चलाये गए अभियान में डिटेक्शन सेल में तैनात हैड कांस्टेबल अनुपम कुमार द्वारा महत्वपूर्ण योगदान दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मंडी ब्रेकिंग: कुएं से पानी भरते समय डूबा पति, बचाने के लिए कुएं में कूदी पत्नी, दोनों की मौत

उन्होने पिछले एक वर्ष की अवधि के दौरान नशे के बड़े सप्लायरों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई है। हैड कांस्टेबल अनुपम कुमार के सहयोग से जिला पुलिस द्वारा नशे के कारोबार में संलिप्त करीब 36 से अधिक अंतर्राजजीय नेटवर्कों को डिस्मेंटल किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  तिहाड़ जेल में मिला शिमला हाईकोर्ट का भगोड़ा चिट्टा तस्कर

नशे के विरुद्ध चलाए गए अभियानों में हैड कांस्टेबल अनुपम कुमार के इस सहयोग को मद्देनजर रखते हुए उन्हे 26 सितंबर को एमआईसीसीआई सीएएसएडीई, एंटी स्मलिंग आपरेशंस —बेस्ट परफार्मिंग आफिसर दिल्ली द्वारा दिल्ली में बेस्ट पुलिस आफिसर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गेहूं के नाम पर पंजाब के व्यक्ति ने शिमला के कारोबारी से की लाखों की ठगी, पुलिस में मामला दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *