सोलन न्यूज : भूषण ज्वैलर्स की दीपावली आफर योजना को मिल रहा खरीददारों का अच्छा प्रतिसाद

सोलन। सोलन के गंज बाजार स्थित भूषण ज्वैलर्स ने इस दीपावली त्योहार पर अपने उपभोक्ताओं को लाखों रुपये की कारें, स्कूटी व अन्य उपहारों की भेंट देने की योजना तैयार की है। भूषण ज्वैलर्स की इस योजना को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। प्रतिष्ठान के कर्मचारियों के अनुसार जब से इस योजना की शुरूआत हुई है तब से श्राद्ध पक्ष होने के बावजूद लोग सोने, चांदी और हीरे से बने जेवरात खरीदने के लिए आने लगे हैं। योजना 25 सितंबर से शुरू हो गई है।


भूषण ज्वैलर्स के निदेशक विनय गुप्ता के अनुसार उनके प्रतिष्ठान से दस हजार या उससे अधिक की खरीददारी करने वाले हर उपभोक्ता को एक कूपन दिया जाएगा। यदि किसी ने एक लाख के जेवरातों की खरीददारी की है तो उस ग्राहक को दस कूपन दिए जाएंगे। दीपावली के बाद इन आफर के कूपनों को पारदर्शिता के साथ निकाला जाएगा और विजेताओं का ऐलान किया जाएगा। इसी के साथ विजेता उनके प्रतिष्ठान से अपने अपने उपहार ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कंगना रनौत ने क्यों कहा- "मुझे खेद है अपने शब्द वापस लेती हूं", पार्टी के किनारा करने के बाद आया बयान


उन्होंने कहा कि सोलन ही नहीं बल्कि हिमाचल के बाकी जिलों के अतिरिक्त हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब से भी खरीददार उनके प्रतिष्ठान पर आते हैं। उन्होंने बताया कि उनके ग्राहकों की संतुष्टि ही उनका सबसे बड़ा संबल है। उन्होंने बताया कि इस दीपावली पर अपने लाभ से वे अपने ग्राहकों को कुछ उपहारों देकर उन्हें अतिरिक्त त्योहारी खुशी देते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : नशे के तस्करों के खिलाफ पुलिस ने पहली बार की आरोपियों की संपत्ति जब्त, 5 तस्करों की सवा करोड़ की संपति जब्त


प्रतिष्ठान में आभूषण खरीदने चंडीगढ़ से सोलन आईं सलोनी ने बतया कि उन्हें जेवरात की खरीददारी ही नहीं बल्कि पुराने जेवरात को बेचने पर भी भूषण ज्वैलर्स से अच्छा स्थान कहीं और नहीं मिला। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने लिए दीपावली की खरीददारी की तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल न्यूज: कर्मचारियों व पेंशनर्स को सुख का समाचार मिलने के आसार, पहली तारीख को हो गया वेतन-पेंशन के 2000 करोड़ का जुगाड़

कसौली से आई एक और महिला खरीददार मनीषा ने बताया कि वे भूषण ज्वैलर्स की किटी योजना की सदस्य है और इससे अच्छा लाभ भी कमा रही है। उन्होंने बताया कि वे अपनी अन्य सखियों को भी यहीं से खरीददारी की सलाह देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *