सोलन के डा. अमित डबास को मिलेगा बेस्ट होमियोपैथिक फिजिशियन इन हिमाचल प्रदेश अवार्ड

सोलन । यहां के राजगढ़ रोड स्थित शूलिनी होमियो क्लीनिक के चिकित्सक डा. अमित डबास को मुंबई के रिद्धी सिद्धी विनायक संस्था द्वारा बेस्ट होमियोपैथिक फिजिशियन इन हिमाचल प्रदेश अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। यह अवार्ड उन्हें 13 नवंबर को मुंबई में आयोजित इंडिया हेल्थ केयर एक्सीलेंसी अवार्ड 2024 सम्मान समारोह में सिने तारिका माधुरी दीक्षित के हाथों प्रदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : ठोडो मैदान की सीढ़ियों के पास मिला अचेत व्यक्ति, चिकित्सालय पहुंचने से पहले तोड़ा दम

आपको स्मरण रहे कि इससे पहले भी उन्हें इंटरनेशनल अवार्ड— 2020, प्राइड आफ सोलन 2024,राष्ट्रीय समाज सेवा रत्न 2020, जीवन रक्षक अवार्ड 2019 और सोशल हीरो अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

डा. अमित डबास ने इस घोषणा के बाद खुशी व्यक्त करते हुए बताया कि वे पिछले लगभग 14 साल से वे हिमाचल के सोलन में मरीजों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 13 नवंबर को फिल्म स्टार माधुरी दीक्षित के हाथों सम्मानित होने का प्रस्ताव से उन्हें नई ऊर्जा मिली है। वे प्रयास करेंगे कि इस कार्यक्रम में शामिल हों। उन्होंने बताया कि संस्था काफी समय से उनके कामों पर नजर बनाए हुए थी और संस्था ने अवार्ड घोषित करने से पहले उनके कामों को कई मानकों पर तौल कर उनके नाम की घोषणा की।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय विश्वविद्यालय 30 विषयों के लिए करवाएगा शोध पात्रता परीक्षा

उन्हें अवार्ड मिलने की जानकारी मिलने पर उनके परिवार में खुशी की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *