मंडी ब्रंकिंग: सेना के लिए कैरोसिन ले जा रहा टैंकर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

मंडी। सेना के लिए केरोसिन की सप्लाई ले जा रहा तेल टैंकर मंडी में दुर्घटना का शिकार हो गया। ये तेल टैंकर उना से लेह सेना के लिए केरोसिन की सप्लाई ले जा रहा था। पंडोह डैम के पास अनियंत्रित होकर नदी किनारे जा गिरा। हादसे में चालक बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसका जोनल हॉस्पिटल मंडी में उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार यह टैंकर चालक रात को पंडोह डैम से थोड़ा पहले रात्रि विश्राम के लिए रूका हुआ था। आज सुबह जब लेह जाने के लिए टैंकर को स्टार्ट किया वैसे ही टैंकर अनियंत्रित हो गया और सीधे नदी किनारे जा गिरा। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और खुद भी राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उच्च रक्तचाप और मधुमेह की दवा लेकर ऋषिकेश से चम्बा पहुंचा ड्रोन, 30 मिनट में तय की 33 किमी की दूरी

पंडोह पुलिस चौकी की टीम और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से घायल टैंकर चालक को जोनल हॉस्पिटल मंडी में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया है। चालक की पहचान 58 वर्षीय गुरजीत सिंह पुत्र जोध सिंह, गांव डकयाणा, जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है। एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  संजौली मस्जिद विवाद को लेकर आज देवभूमि संघर्ष समिति करेगी विरोध प्रदर्शन

बता दें कि बीते दो दिनों से हिमाचल में सड़क हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, वहीं, आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई है। सिरमौर में बीते कल सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कांगड़ा के नगरोटा बगवां में एचआरटीसी बस और बाइक के बीच टक्कर हो गई।

इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई। ये तीनों किसी शादी समारोह से घर वापस लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। वहीं, बीते कल मंडी सदर क्षेत्र में मैहणी पंचायत के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। इस हादसे में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *