सुंदरनगर में बस की चपेट में आया बाइक सवार, बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई

मंडी। चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर सुंदरनगर के तरोट में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। एक बस की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार उपमंडल बल्ह के स्यांह निवासी बाइक सवार डडौर से सुंदरनगर की ओर जा रहा था। जैसे ही बाइक चालक तरोट के समीप पहुंचा तो उसके आगे सुंदरनगर की ही ओर जा रही एक बस के चालक ने अचानक ब्रेक लगाई गई। जिसकी वजह से तेज रफ्तार में जा रहा बाइक सवार नियंत्रण खो बैठा और बाइक स्किड होकर बस के पिछले टायर से टकरा गई। इससे बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, मामले में पुलिस ने मौके पर हादसे के समय गुजर रहे एक ट्रक को भी शक के आधार पर कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम करवाया।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला न्यूज: बिना DPR किया सोलन-कैथलीघाट फोरलेन निर्माण, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और सड़क मार्ग पर लंबा जाम लग गया। वहीं पुलिस थाना धनोटू की टीम ने हादसे में मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान 31 वर्षीय गोपाल कृष्ण के रूप में हुई है। जो स्यांह तहसील बल्ह जिला मंडी का रहने वाला था। गोपाल धनोटू बाजार में मैकेनिक की दुकान चलाता था और कुछ वर्ष पहले ही शादी हुई थी. मृतक अपने पीछे डेढ़ साल का बच्चा सहित पत्नी को छोड़ गया है।

यह भी पढ़ें 👉  भीमताल ब्रेकिंग : ओखलकांडा के पटरानी के पास वाहन खाई में गिरा, लिफ्ट लेकर बैठी छात्रा की मौत, छह घायल

डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने कहा, “पुलिस मामले में जांच कर रही है। हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के अनुसार बस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है. मामले में फॉरेंसिक साक्ष्य भी जुटाए गए हैं. हादसे के दौरान मौके पर मौजूद बस, बाइक और गुजर रहे ट्रक को भी कब्जे में लिया गया है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *