नालागढ़ में दो समुदाय के युवकों में विवाद मामला, सोशल मीडिया पर धमकी भरी पोस्ट डालने के बाद भड़के हिंदू समुदाय के लोग

नालागढ़। शिमला के संजौली में मस्जिद मामला अभी शांत भी नहीं हुआ और उसके साथ ही नालागढ़ में एक नया विवाद शुरू हो चुका है जिसमें दो समुदाय के युवकों में पहले सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे पर धमकियां व अभद्र टिप्पणी की गई और उसके बाद पुलिस में एक समुदाय की ओर से दूसरे समुदाय के युवको के खिलाफ शिकायत तो दर्ज करवाई गई है लेकिन उसके बावजूद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है जिसको लेकर हिंदू समुदाय से संबंधित संगठनों ने एकत्रित होकर नालागढ़ के पुलिस थाने में जमकर नारेबाजी कर रोष व्यक्त किया है वहीं उन्होंने नालागढ़-बद्दी रोड को भी कुछ समय के लिए जाम किया और अपना प्रदर्शन जारी रखा।

यह भी पढ़ें 👉  शारदीय नवरात्रि: 2 शुभ मुहूर्त में होगी घट स्थापना, कलश स्थापित करते समय भूल कर भी न करें ये गलती

प्रदर्शनकारीयों का कहना है कि पंजाब और हरियाणा से आकर लोग यहां पर गुंडागर्दी कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकियां दी जा रही है इसको लेकर शिकायत को दो दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है और जब पुलिस थाना में उन्हें बुलाया गया था तो आरोपियों ने पुलिस के सामने ही उन्हें धमकियां दी गई लेकिन पुलिस पर भी उन्होंने कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप खड़े किए हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए ताकि यहां पर कोई बड़ी अपराधिक घटना ना हो सके।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ न्यूज: मानव अस्पताल में लगाया गया रक्तदान शिविर,अस्पताल की ओर से किया गया फ्री मेडिकल चेकअप

इस बारे में जब हमने थाना प्रभारी राकेश रॉय से बातचीत की तो उनका कहना है कि दो समुदाय के युवकों के बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट में धमकियां के बारे उनके पास शिकायत आई है और वह आरोपी पक्ष से भी पूछताछ कर रहे हैं और जो भी पुलिस की जांच में सामने आएगा उसके मुताबिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *