हमीरपुर जिले के जाहू में एक प्रवासी मजदूर की गला घोंटकर हत्या की गई,आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर। जिला हमीरपुर में पुलिस थाना भोरंज की पुलिस चौकी जाहू के तहत 26 सितंबर की रात को एक प्रवासी मजदूर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। मृतक प्रवासी की हत्या की गई थी, मामले अब स्थिति बिल्कुल स्पष्ट हो गई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने गुनाह को कबूल कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने प्रवासी मजदूर की गला घोंटकर हत्या की थी. इस घटना से जाहू कस्बे में माहौल गरमा गया है।

एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने बताया, “पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे ही गला घोंटकर योगेश की हत्या की थी। आरोपी जाहू स्थित क्रेशर में कुक का काम करता है. जबकि मृतक योगेश जाहू कस्बे में फेरी का काम कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था. घटना के समय आरोपी शराब के नशे में धुत था। आरोपी मोहन यादव के गुनाह कबूल करते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को 103 (1) बीएनएस के तहत गिरफ्तार किया गया है. जल्द ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  अब बारिश नहीं, दो से तीन दिनों में विदा होगा मानसून

आरोपी ने ही मृतक की पत्नी को दी थी मौत की सूचना
बता दें कि 26 सितंबर की रात को जाहू कस्बे में फेरी का काम करने वाले प्रवासी मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतक योगेश उत्तर प्रदेश के हाथरस का रहने वाला था। एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने बताया कि योगेश की मौत की सूचना भी आरोपी मोहन यादव ने ही वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक की पत्नी को दी थी. आरोपी मोहन यादव उत्तर प्रदेश के उन्नाव का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला न्यूज: बिना DPR किया सोलन-कैथलीघाट फोरलेन निर्माण, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

मृतक की पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका
वहीं, मृतक योगेश की पत्नी ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताकर पुलिस से छानबीन करने की गुहार लगाई थी। घटना के बाद पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई थी. शिकायत मिलते ही एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने भी मामले पर नजर बनाई रखी और वो खुद मौके का जायजा लेते रहे। वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद डॉक्टर ने मौत का कारण गला घोंटना बताया था. जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर की रिपोर्ट और अन्य सबूतों के आधार पर आरोपी को डिटेन अरेस्ट किया और उससे सख्ती से पूछताछ की. जिस पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *