सोलन न्यूज : बीड़ी पीते हुए गाड़ी ठीक कर रहा युवक अल्टीनेटर के धमाके में झुलसा, मौत

सोलन। बीड़ी पीते हुए अपनी गाड़ी का अल्टीनेटर ठीक कर रहे एक व्यक्ति की अल्टीनेटर में हुए धमाके के बाद आग लगने से मौत हो गई। उसे गंभीर हालत में सीएचसी चायल से आईजीएमसी शिमला और वहां से पीजीआई के लिए रेफर किया गया था। जहं उपचार के दौरान उसने दम तोड़ा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद आज उसका शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


सोलन के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सीएच चायल से चायल पुलिस चौकी को सूचना मिली कि एक व्यक्ति को उसके परिजन आग लगने के कारण ईलाज के लिए सीएच चायल लाये हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  सेब ट्रक के लापता होने का मामला : परवाणू पुलिस ने यूपी से पकड़ा वाहन का सह चालक, ट्रक बरामद, पांच दिन का मिला पुलिस रिमांड

सूचना पर पुलिस टीम सीएचसी चायल पहुंची। घायल होश में था। उसने पुलिस को अपना नाम विशाल बताते हुए बयान भी दिया। विशाल ने पुलिस को बताया था कि उसकी गाड़ी का अल्टीनेटर खराब था । जिसको ठीक करने के लिए इसने गाड़ी का अल्टीनेटर खोला हुआ था जिसे वह ठीक कर रहा था। इसी के साथ वह बीड़ी भी पी रहा था ।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला में सड़क हादसा, बाइक सवार मंडी के युवक की मौत


इसी दौरान अल्टीनेटर में अचानक धमाका हुआ तथा पेट्रोल इसके मुंह पर तथा कपड़ों पर गिर गया । पेट्रोल में अचानक आग लगने के कारण इसके शरीर में भी आग लग गई ।

विशाल को सीएचसी चायल से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी शिमला का रैफर किया । जहां से विशाल को पीजीआई चंडीगढ को रैफर किया ।

जहां इलाज के दौरान विशाल की मृत्यु हो गई है । आज विशाल का पोस्टमार्टम करवाया गया । आज पुलिस ने उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया। एसपी के अनुसार विशाल की मृत्यु पर किसी परिजन ने कोई और संदेह नहीं जताया है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ न्यूज : फार्मा लैब केम एक्सपो उद्योगपतियों के उत्पाद प्रदर्शित करने के लिए बेहतर मंच - हर्षवर्द्धन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *