हल्द्वानी ब्रेकिंग : किराएदार की बेटी से बलात्कार करने वाला मकान मालिक गिरफ्तार, नवाबी रोड पर पंक्चर की दुकान चलाता है बनभूलपुरा निवासी आरोपी

हल्द्वानी। यहां एक मकान मालिक ने किराएदार की नाबालिक बेटी को अपनी हवस का शिकार बना। उसने यह कृकृत्य उस समय किया जब बच्ची के लेक डाउन में अपने घर गए थे और वहीं फंस कर रह गए। घर पर बच्ची की मां व मामा व एक भाई था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मकान में भवन निर्माण का कार्य करने वाला बरेली का श्रमिक परिवार किराए पर रह रहा था। कोरोना कर्फ्यू लगने से पूर्व वह अपने गांव बरेली चले गया था घर में उसके बेटा बेटी साला व पत्नी रह रहे थे।
पीड़िता के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक विगत 19 मई की शाम को उसकी 12 वर्षीय बेटी को मकान मालिक जबरन अपने कमरे में ले गया और उसके साथ डरा धमका कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता की मां ने मामले की जानकारी ठेकेदार को दी तो ठेकेदार ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर नाबालिक को उसके मामा के साथ गांव भेज दिया। मामा ने गांव में पहुंचकर पीड़िता के पिता को मामले से अवगत कराया।
पीड़िता नाबालिग के पिता ने बनभूलपुरा थाने में मामले की तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की अपील की। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध पोस्को एक्ट समेत दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के उपरांत न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मकान मालिक नवाबी रोड पर पंचर की दुकान चलाता है।

यह भी पढ़ें 👉  धर्मशाला ब्रेकिंग: होटल में कार्यरत कुक ने महिला कर्मचारी पर चाकू से किया हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *